टीवी के इस एक्टर ने की तीसरी शादी, फ्लॉप के बावजूद भी हैं करोड़ों के मालिक
x

टीवी के इस एक्टर ने की तीसरी शादी, फ्लॉप के बावजूद भी हैं करोड़ों के मालिक

टीवी में एक्टिंग करने बाद एक्टर ने बड़े पर्दे पर अपना नाम का सिक्का चलाना चाह. लेकिन काफी मेहनत करने के बावजूद हिंदी सिनेमा में कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं.


करण सिंह ग्रोवर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से लाइमलाइट में रहे हैं. अपने करियर के शुरुआत से ही वो अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा छाए हुए थे. करण सिंह ग्रोवर ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन शादी की हैं. तीसरी शादी उन्होंने बिपाशा बसु से की है.

टीवी सीरियल से शुरुआत करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में बिपाशा बसु से शादी की थी. करण सिंह ने अपने अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. एक समय में उनका जाना-माना नाम रह चुका हैं. टीवी में एक्टिंग करने बाद एक्टर ने बड़े पर्दे पर अपना नाम का सिक्का चलाना चाह. लेकिन काफी मेहनत करने के बावजूद हिंदी सिनेमा में कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं.

एक सीरियल में काम करने के दौरान करण सिंह ग्रोवर को श्रद्धा निगम से प्यार हो गया था. दोनों के प्यार के चर्चे खूब सुर्खियां बटोरते थे. फिर उन्होंने अपने प्यार को शादी के बंधन तक पहुंचाया. फिर क्या था इस कपल ने साल 2008 में शादी कर ली थी. जितनी जल्दी उन्होंने शादी करने का फैसला लिया उनती जल्दी ही उन्होंने अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया.

एक्टर ने श्रद्धा निगम से शादी करने के 10 महीने बाद ही तलाक लेने का फैसला कर लिया था. तलाक होने के बाद करण की मुलाकात जेनिफर विंगेट से हुई. दोनों ने सीरियल ‘दिल मिल गए’ में एक साथ काम किया था. शूटिंग के दौरान इस कपल को एक दूसरे से प्याप हो गया. फिस इस कपल ने साल 2012 में शादी कर ली. इस कपल की शादी सिर्फ दो साल तक ही चली. फिर करण की मुलाकात बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु से हुई. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. एक दूसरे को डेट करने बाद इस कपल ने साल 2016 में बड़ी ही धूम धाम से शादी की.

लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड में अपनी खास जगह नहीं बना पाए. लेकिन वो आज करोड़ों के मालिक हैं साथ ही लग्जरी लाइफस्टाइल जीने में विश्वास रखते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण सिंह ग्रोवर 224 करोड़ के मालिक हैं.

Read More
Next Story