इस हफ्ते इन फिल्मों को अपनी वॉचलिस्ट में जरुर करें एड, वीकेंड पर नहीं होंगे बोर
x

इस हफ्ते इन फिल्मों को अपनी वॉचलिस्ट में जरुर करें एड, वीकेंड पर नहीं होंगे बोर

क्या आपको भी नई हिंदी फिल्में देखने का शौक है. तो फिर देर किस बात की ये स्टोरी आप ही के लिए तो है. यहां हम आपको बेस्ट लेटेस्ट हिंदी फिल्मों की लिस्ट शेयर कर रहे हैं.


कई फिल्में सिनेमाघरों में देखने के बाद फैंस को खुश कर देती हैं. लेकिन ये सिलसिला यही नहीं रुकता वो फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने के बाद एक बार फिर से देखने का मौका देती हैं. ये फिल्में न केवल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इन्हें काफी सराहना मिली. इन फिल्मों को अपनी वॉचलिस्ट में एड करके जरुर वीकेंड पर देखें.

मुंज्या

शारवरी की स्टारर नई हिंदी फिल्म मुंज्या इस समय सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. फिल्मों मुंज्या में आपको कॉमेडीस हॉरर और हंसी का तड़का देखने को मिलेगा. इस फिल्म में शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह, सुहास जोशी और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे. इस फिल्म को आप सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं.

लापता लेडीज

नेटफ्लिक्स की नई हिंदी फिल्म लापता लेडीज काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया है. इस फिल्म में दो नवविवाहित गांव की लड़कियां अपने-अपने पतियों के साथ ससुराल जाते समय ट्रेन में एक दूसरे के साथ अदला-बदली हो जाती हैं.

क्रू

क्रू नई हिंदी बॉलीवुड फिल्म है जिसने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. अगर आपका कुछ हल्का-फुल्का देखने का मन कर रहा है तो ये फिल्म आपके लिए इस वीकेंड के लिए बेस्ट है. इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन दिखाई दी हैं.

दो और दो प्यार

इस सप्ताह कई नई हिंदी फिल्मों में से दो और दो प्यार हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हो गई है. कम उम्र की ड्रामा फिल्म नए जमाने की दोस्ती और रिश्तों की पड़ताल करती ये फिल्न इस वीकेंड के लिए परफेक्ट है. फिल्म में कहानी दो कपल की लव स्टोरी है.

Read More
Next Story