OTT New Web Series Release: ये वीक होगा क्राइम- एक्शन और थ्रिलर से भरपूर
x

OTT New Web Series Release: ये वीक होगा क्राइम- एक्शन और थ्रिलर से भरपूर

इस हफ्ते घर पर बैठकर ओटीटी पर रिलीज हुई नई सीरिज का लुफ्त उठाए.


बहुत से लोग वीक डेज में अपने बिजी शिड्यूल के चलते ओटीटी का लुत्फ नहीं उठा पाते. जब वीकेंड आता है तो इस बात से परेशान हो जाते हैं कि क्या देखें और क्या नहीं. इसके अलावा कुछ लोगों को ये भी नहीं पता होता की इस हफ्ते कौन सी नई सीरीज रिलीज हुई हैं. इस हफ्ते कई धमाकेदार फिल्में और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं. चलिए अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताते हैं उन सभी के नाम.

कोटा फैक्ट्री 3


जितेंद्र कुमार की नई सीरीज कोटा फैक्ट्री का तीसरा सीजन 20 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है. इस सीरीज में एक 16 साल के लड़के की कहानी दिखाई गई है. जो JEE क्रैक करने के लिए कोटा में आता है. इस शो में जितेंद्र कुमार के अलावा मयूर मोरे, अहसास चन्ना, आलम खान, रंजन राज, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह दिखाई देंगे.

बैड कॉप


गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप की थ्रिलर सीरीज आज रिलीज कर दी जाएगी. बैड कॉप सीरीज में आपको अनुराग कश्यप की धांसू एक्टिंग देखने को मिलेगी. ये सीरीज सबसे अलग है. बैड कॉप को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3


आज से बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की स्ट्रीमिंग शुरु हो जाएगी. आप इस हफ्ते से रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को रोज देख पाएंगे. शो को इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करते दिखाई देंगे. इस शो को आप जियो सिनेमा पर रोज देख सकते हैं.

अरनमनई 4


अरनमनई 4 फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर है जो अपनी बहन की मौत की सच्चाई के बारे में जानना चाहता है. फिल्म में तमन्ना भाटिया, राशि खन्ना और सुंदर सी लीड रोल में हैं. इनके अलावा इस फिल्म में संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, केएस रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली भी लोगों को एंटरटेन करते दिखाई देंगे. ये फिल्म आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

हाउस ऑफ द ड्रैगन 2


हाउस ऑफ द ड्रैगन सीरीज 17 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुका है. आपको बता दें, हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2 का ये पहला एपिसोड है. इस सीरीज में मैट स्मिथ, एम्मा डी'आर्सी, ईव बेस्ट और ओलिविया कुक अपनी एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन करते दिखाई देंगे.

Read More
Next Story