इस वीकेंड ये वेब सीरीज- फिल्में ओटीटी पर मचाने आ रही हैं बवाल, क्रू से लेकर मैदान तक मूवी है शामिल
x

इस वीकेंड ये वेब सीरीज- फिल्में ओटीटी पर मचाने आ रही हैं बवाल, क्रू से लेकर मैदान तक मूवी है शामिल

इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें क्रू से लेकर मैदान जैसी फिल्में.


इस हफ्ते आप अपने घर पर बिल्कुल भी बोर नहीं होने वाले. क्रू से लेकर 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. हाल ही में फिल्म 'क्रू' नेटफ्लिक्स रिलीज हुई है.

एटलस

हाल ही में जेनिफर लोपेज की थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 24 मई को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक काउंटर टेरेरिज्म एनालिस्ट होती हैं. ये फिल्म इस हफ्ते के लिए बिल्कुल हटके है.

क्रू

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर बवाल करने आ रही है. इस फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन दिखाई दी थी. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. ये फिल्म 24 मई को जियो सिनेमा रिलीज हुई थी.

जमनापार

अमेजन मिनी टीवी पर हाल ही में एक नई सीरीज रिलीज हुई है. इस सीरीज का नाम है 'जमनापार.' इस सीरीज में एक लड़का मेट्रो जैसी सिटी में अपनी लाइफ को नैविगेट करने की कोशिश करता है. अगर आप कुछ हटके देखना चाहते हैं तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट है.

मैदान

अगर आप अजय देवगन की फिल्म मैदान सिनेमाघर में नहीं देंख पाए तो कोई बात नहीं. ये फिल्म अब अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 22 मई को रिलीज की गई थी.

पंचायत

आने वाले हफ्ते में पंचायत वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. ये सीरीज 28 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. इस सीरिज को देखने के लिए फैंस कई सालों से इंतजार कर रहे थे. इस सीजन में आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा.

स्वातंत्र्यवीर सावरकर

रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' जी5 पर 28 मई को रिलीज होगी. ये फिल्म एक बायोपिक फिल्म है.

Read More
Next Story