TMKOC के एक एपिसोड के लिए जेठालाल और चंपकलाल लेते हैं इतनी फीस
x

TMKOC के एक एपिसोड के लिए जेठालाल और चंपकलाल लेते हैं इतनी फीस

टीवी कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए जेठालाल और चंपकलाल एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं. जानें इस स्टोरी में.


साल 2008 से लगातार चल रहा टीवी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' लोगों का हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ता. लेकिन क्या पता है शो के किरदार जेठालाल और चंपकलाल एक एपिसोड को शूट करने के लिए क‍ितनी फीस चार्ज करते हैं. नहीं तो चलिए हम आपको बताते है. कई सालों से लगातार टेलीकास्ट हो रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. दर्शकों का ये शो फेवरेट शो में से एक है. शो के जरिए सभी कलाकार भी काफी फेमस भी हो चुके हैं. लोगों से शो को उनका प्यार भरपूर मिलता है. अपनी दमदार एक्टिंग से वो दर्शकों को खूब हंसाते और गुदगुदाते हैं.

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे का अब तक का सबसे लंबे चलने वाला शो है. अपनी इस स्टोरी में हम बताने वाले हैं दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा एक एपिसोड को शूट करने के लिए क‍ितनी फीस लेते हैं. 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' टीवी इंडस्ट्री के साथ- साथ दुनिया का सबसे हिट शो में से एक है. शो में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी निभाते हुए दिखाई देते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिलीप जोशी एक एपिसोड को शूट करने का 1.50 लाख रुपये फीस लेते हैं. शो में दिलीप जोशी लीड रोल में दिखाई देते हैं. उन्हें हर कोई देखना पसंद करता है.

अब बारी आती है शो के दूसरे किरदार की जिनका नाम है चंपकलाल. इस शो में चंपकलाल का किरदार अमित भट्ट निभाते हैं. ये रोल को निभाने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमित भट्ट शो में एक एपिसोड को शूट करने के लिए 70 से 80 हजार रुपये चार्ज करते हैं.

Read More
Next Story