Ajay Devgan- Tabu की फिल्म ‘Auron Mein Kahan Dum Tha’ का ट्रेलर 13 जून को होगा रिलीज, पढ़े पूरी डिटेल्स
x

Ajay Devgan- Tabu की फिल्म ‘Auron Mein Kahan Dum Tha’ का ट्रेलर 13 जून को होगा रिलीज, पढ़े पूरी डिटेल्स

फिल्म 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर 13 जून को रिलीज किया जाएगा, जिसमें जबरदस्त रोमांस के साथ एक्शन देखने को मिलेगा.


Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: बॉलीवुड की सबसे ऑल्ड और फेवरेट जोड़ी में से एक अजय देवगन और तब्बू अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस जोड़ी को दर्शक बड़े पर्दे पर साथ में देखना काफी पसंद करते हैं. इस जोड़ी को आखिरी बार फिल्म रनवे 34 में देखा गया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इसी बीच अजय देवगन और तब्बू की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री 'औरों में कहां दम था' फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. आपको बता दें, नीरज पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के टीज़र को काफी पसंद किया गया था.

अजय देवगन और तब्बू फेमस ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक हैं. उनकी लव केमिस्ट्री एक बार फिर से फैंस को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. ‘औरों में कहां दम था’ नाम की फिल्म अपनी लव स्टोरी से बड़ी स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए एक बार फिर से तैयार है. हाल ही में तब्बू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की एक झलक साझा की. इस पोस्ट से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उनके इस पोस्ट पर अजय देवगन कमेंट करते दिखाई दिए हैं. इसी के साथ नीरज पांडे ने खुलासा किया कि इस फिल्म का ट्रेलर 13 जून को रिलीज किया जाएगा.

तब्बू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘पक्का ना? कोई हमको अलग तो नहीं करेगा ना? मई के महीने में अजय देवगन ने फिल्म के टीज़र को रिलीज करने के साथ कैप्शन में लिखा, दुश्मन हम ही अपने...#AuronMeinKahanDumTha #AMKDT टीज़र रिलीज किया गया. ये फिल्म सिनेमाघरों में 5 जुलाई को रिलीज होगी. टीजर में होली के त्योहार के दौरान अजय देवगन और तब्बू के एक-दूसरे के गले लगते दिखाई दे रहे हैं. इ, टीजर को फैन्स ने काफी पसंद किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म सिंघम 3 में दिखाई देंगे. इस फिल्म का नाम सिंघम अगेन रखा गया है. इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे. इस बीच तब्बू आखिरी बार करीना कपूर खान और कृति सनोन के साथ फिल्म क्रू में नजर आई थीं. फिल्म में, उन्होंने कोहिनूर एयरलाइंस के लिए काम करने वाली एयर होस्टेस का किरदार निभाया था.

Read More
Next Story