18 जुलाई को रिलीज होगा राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर
x

18 जुलाई को रिलीज होगा राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर

ट्रेलर को विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की आने वाली फिल्म बैड न्यूज के साथ इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.


राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्टारर फिल्म स्त्री 2 सबसे हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है. फिल्म मेकर्स इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर आ रहे हैं और हाल ही में इसका टीजर भी रिलीज किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के ट्रेलर को 18 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इसी के साथ ट्रेलर के जरिए इस फिल्म की कहानी और फिल्म के बारे में ज्यादा पता चलेगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 2 का ट्रेलर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की आने वाली फिल्म बैड न्यूज़ के साथ सिनेमाघरों मे रिलीज किया जाएगा.

आपको बता दें, 25 जून को इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस पोस्ट को शेयर करने के साथ लिखा, इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक. #Stree2 #SheIsBack #Stree2Teaser. वीडियो की शुरुआत में राजकुमार राव और बाकी के लोग स्त्री की मूर्ति पर दूध डालने से होती है. गांव में अफरा-तफरी मच जाती है क्योंकि वो बार-बार कहते हैं स्त्री वापस आ गई. स्त्री के किरदार में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिली थी. टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आई थीं.

पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी इस फिल्म में वापसी करने के साथ अपने फैंस को ये वादा करते हैं कि इस फिल्म में उनका काफी एंटरटेनमेंट के साथ डराने भी आ रही है. इस साल आप सभी स्वतंत्रता दिवस को अलग तरीके से मनाने के लिए तैयार हो जाइए. आपको बता दें, फिल्म स्त्री 2 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है.

Read More
Next Story