शादी के 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेंगी उर्मिला मातोंडकर, क्या है असली वजह
x

शादी के 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेंगी उर्मिला मातोंडकर, क्या है असली वजह

बताया जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर ने शादी के 8 साल बाद अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए अर्जी दी है. जानें क्या है शादी को तोड़ने की असली वजह.


90 के दशक में सिल्वर स्क्रिन पर राज करने वाली और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक उर्मिला मातोंडकर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में एक बार फिर से आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी आठ साल की शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है. जी हां, ऐसा बताया जा रहा है कि वो अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्मिला मातोंडकर ने बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने की अर्जी भी कोर्ट में दे दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्मिला ने अपनी शादी को खत्म करने के लिए कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है. उर्मिला ने मोहसिन के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है. वो पहले ही कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी है. तलाक लेने की के पीछे का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है. तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है. उर्मिला और मोहसिन ने 4 फरवरी, 2016 को शादी की थी. इस कपल ने अपनी शादी की खबरों से खूब सुर्खियां बटोरीं थी. इस शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. उनकी मुलाकात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी.

जहां उर्मिला हमेशा लोगों की नजरों में रही हैं, वहीं मोहसिन की जिंदगी के बारे में कम ही लोग जानते हैं. कश्मीर के रहने वाले बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन की पहली बार उर्मिला से मुलाकात 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में हुई थी. शुरुआत में बॉलीवुड के सपने देखने वाले मोहसिन इट्स ए मैन्स वर्ल्ड और लक बाय चांस जैसी फिल्मों में नजर आए थे.

Read More
Next Story