उर्वशी रौतेला फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट, अस्पताल में कराया गया भर्ती
x

उर्वशी रौतेला फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट, अस्पताल में कराया गया भर्ती

फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला घायल हो गई. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री हाल ही में हैदराबाद में नंदामुरी बालकृष्ण की आने वाली तेलुगु फिल्म एनबीके 109 पर काम कर रही थी, एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी की टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बताया कि उन्हें भयानक फ्रैक्चर हुआ है. इसमें आगे मेंशन किया गया है अभिनेत्री इस समय काफी तकलीफ में है, लेकिन उन्हें सभी अच्छे ट्रीटमेंट दिए जा रहे हैं.

नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म एनबीके 109 नवंबर की शूटिंग पिछले साल से ही शुरु हो गई थी. बॉबी कोल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दुलकर सलमान और प्रकाश राज भी मुख्य भूमिका में हैं. फॉर्च्यून फोर सिनेमाज, सीथारा एंटरटेनमेंट्स और श्रीकारा स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म साल 2024 के अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है. फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

उर्वशी रौतेला के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्ट्रेंस के पास नंदमुरी बालकृष्ण की एनबीके 109 के अलावा सनी देओल, मिथुन चक्रवर्ती और संजय दत्त के साथ बाप फिल्म भी है. इसके अलावा एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा की अविनाश 2 में भी नजर आएंगीं. लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि क्या उर्वशी रौतेला हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय से अपना सिक्का जमा पाएंगी या नहीं.

Read More
Next Story