Vacation Mode: इटली में चिल करती दिखाई दे रही हैं तृप्ति डिमरी, PICS हुई वायरल
x

Vacation Mode: इटली में चिल करती दिखाई दे रही हैं तृप्ति डिमरी, PICS हुई वायरल

इटली में छुट्टियां मना रही हैं तृप्ति डिमरी तृप्ति डिमरी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इटली से कुछ फोटो साझा की हैं.


अपनी खूबसूरती और अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड स्टार तृप्ति डिमरी इन दिनों इटली में छुट्टियों मना रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो शेयर किया जिसमें उनका अगल अंदाज देखने को मिला. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस इटली शहर का भ्रमण कराती दिख रही हैं. इसी बीच इटली में छुट्टियां मना रही तृप्ति डिमरी ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ नई फोटो शेयर की हैं. जिसमें वो जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं.

इन फोटोज में तृप्ति बेहद सिंपल और खूबरत दिख रही हैं हर फोटो में तृप्ति के फैंस उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. तृप्ति ने फोटोज में अपने वेकेशन की उन फोटोज को शेयर किया जहां वो खूब मस्ती और खाने का स्वाद लेती दिखाई दे रही हैं. फोटोज को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, Golden Glitter ☀️🌸 साथ में दो इमोजी भी शेयर किए. एनिमल की एक्ट्रेस अब काम से ब्रेक लेकर इटली में अपना स्पेयर टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस ट्रिप से उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया जिसमें उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

वक्र फ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में देखा गया था. इस रोल ने उन्हें काफी फेमस कर दिया और रातोंरात नेशनल क्रश बना दिया. वहीं वो अब अपने आनी वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ फिल्म बैड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस भूल भुलैया 3, धड़क 2 और पुष्पा 2 में नजर आ सकती हैं.

Read More
Next Story