पहली तनख्वाह ने कई गुना ज्यादा बढ़ गई है Vicky Kaushal की फीस, बैड न्यूज के किए इतने चार्ज
x

पहली तनख्वाह ने कई गुना ज्यादा बढ़ गई है Vicky Kaushal की फीस, बैड न्यूज के किए इतने चार्ज

हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज़ है में विक्की कौशल एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ नजर आए.


हर नई फिल्म के साथ विक्की कौशल अपने लुक और एक्टिंग को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. अपनी अलग-अलग परफॉर्मेंस रेंज का लोगों के सामने दिखा रहे हैं. एक्टर के फिल्मोग्राफी करियर में में उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, सरदार उधम, कैनेडी और जरा हटके जरा बचके जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज़ है, जिसमें वो एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ नजर आए हैं.

अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने से पहले विक्की कौशल ने पर्दे के पीछे एक असिस्टेंट डायरेक्टर और एक प्रोडक्शन बॉय के रूप में काम किया है. विक्की ने अनुराग कश्यप को उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में भी काफी मदद की थी. उसके बाद विक्की कौशल फिल्म रमन राघव 2.0 में एक्टिंग करते दिखाई दिए थे.

विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने प्रोडक्शन बॉय के रूप में काम करने के लिए अपनी पहली तनख्वाह के रूप में 1,500 रुपये कमाए थे: जब मैंने अपनी इंजीनियरिंग पूरी कर ली और एक्टिंग करने का फैसला किया, तो मैं रेज प्रोडक्शंस के साथ काम किया था. उस समय, मैं एक प्रोडक्शन बॉय था. वहीं मुझे मेरी पहली कमाई, 1,500 रुपये का चेक मिला था.

विक्की कौशल फिलहाल एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विक्की ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के पहले फील्ड मार्शल और चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर के लिए 10 करोड़ रुपये लिए थे. वहीं फिल्म बैड न्यूज़ के लिए विक्की कौशल ने 10 से 15 करोड़ के बीच मे फीस ली. लव एंड वॉर में विक्की कौशल पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करते दिखाई देंगे. जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं, ये फिल्म अगले साल क्रिसमस में रिलीज होगी.

Read More
Next Story