विक्की कौशल- कैटरीना कैफ के साथ इस फिल्म में करने वाले थे काम, ऑडिशन में हो गए थे फेल
x

विक्की कौशल- कैटरीना कैफ के साथ इस फिल्म में करने वाले थे काम, ऑडिशन में हो गए थे फेल

विक्की कौशल को कैटरीना कैफ की इस फिल्म में काम करने मौका मिला था, लेकिन फिल्म की टीम ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अभी तक किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए. ये यकीन करना थोड़ा सा मुश्किल है, लेकिन ये ही सच है. हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब कैटरीना और विक्की एक फिल्म में एक साथ काम करने वाले थे. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रोमांस से पहले विक्की फ्ल्मि जब तक है जान में एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था. इस फिल्म में कैटरीना के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नजर आए थे. ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म में शाहरुख खान- कैटरीना कैफ ने पहली बार स्क्रीन शेयर की थी.

फिल्म जब तक है जान के लिए विक्की कौशल ने शाहरुख के सबसे अच्छे दोस्त जैन मिर्जा के किरदार को निभाने के लिए ऑडिशन दिया था. लेकिन फिल्म मेकर्स ने उन्हें कास्ट ना करके शारिब हाशमी को कास्ट किया था. दिलचस्प की बात ये है कि विक्की और शारिब जरा हटके जरा बचके में साथ काम करते दिखाई दिए थे.

एक इंटरव्यू के दौरान शरिब ने बताया कि विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. उन्होंने अपनी मेहनत से हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है. मैं उनके साथ मजाक करता था संजू के कमली के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था वो रोल आ ले गए. फिर विक्की ने मुझे मजाक में जवाब देते हुए कहा, तब तो मुझे भी आप से गुस्सा होना चाहिए था कि आप ने भी फिल्म जब तक है जान का किरदार उडा लिया था. उसके लिए मैंने ऑडिशन दिया था.

Read More
Next Story