मेरी बात नहीं हो रही थी पिताजी से... विजय वर्मा के पास थे बैंक में सिर्फ 18 रुपये
x

'मेरी बात नहीं हो रही थी पिताजी से...' विजय वर्मा के पास थे बैंक में सिर्फ 18 रुपये

IC 814: The Kandahar Hijack में अपनी भूमिका के लिए तैयारी करते हुए विजय वर्मा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने पिता का किस्सा याद करके फैंस के साथ शेयर किया.


वेब सीरीज मिर्जापुर और गली बॉय में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता विजय वर्मा अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट, आईसी 814: द कंधार हाईजैक के लिए तैयारी कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में विजय ने अपने जीवन के एक चुनौतीपूर्ण दौर पर खुलकर बात की जब उन्हें अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत में पैंसों की तंगी का सामना करना पड़ा था.

विजय ने खुलासा किया कि अपने सबसे संघर्ष के दिनों में से एक के समय ऐसा था जब उनके बैंक खाते में केवल 18 रुपये थे. इस कठिन समय पर विचार करते हुए, उन्होंने शेयर किया कि खाना खाने के लिए उनके पास काफी कम पैसे थे. 12 रुपये में पानीपुरी या 13 रुपये में इडली तक ही वो सीमित रहते थे. ये समय उनकी लाइफ का सबसे कठिन था क्योंकि विजय अपने पिता के साथ बात नहीं कर रहे थे और उन्होंने पैंसों की मदद मांगना बंद कर दिया था.

उन्होंने इस समय को एक महत्वपूर्ण मोड़ बताया जहां उन्हें लगा कि उन्होंने सब कुछ खो दिया था. एक समझदार व्यक्ति ने उन्हें सलाह दी कि जब तक उनकी बुनियादी जरूरतें पूरी नहीं हो जातीं, तब तक उन्हें खुद को आगे बढ़ाने की जरूरत महसूस नहीं होगी. इस सलाह ने उन्हें अपने भीतर की आग को पहचानने में मदद की और कठिनाइयों के बावजूद दृढ़ रहने के लिए प्रेरित किया.

उन्होंने आगे कहा, मेरी बात-चीत हो नहीं रही थी मेरे पिताजी से. उन्होंने व्यक्त किया और मुझे किसी समझदार आदमी ने बोला कि जब तक तेरा किराया और बेसिक खर्चा आता रहेगा, तू हिलेगा नहीं. तेरे अंदर जो आग है उसको थोड़ा जलाने दे.

उस कठिन समय से लेकर अब आईसी 814: द कंधार हाईजैक में अभिनय करने तक विजय वर्मा का सफर काफी यादगार रहा. अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस सीरीज में उन्होंने 1999 में अपहृत इंडियन एयरलाइंस फ्लाइट 814 के पायलट कैप्टन देवी शरण का किरदार निभाया है. सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और दीया मिर्जा भी हैं. इस सीरीजा का प्रीमियर 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा.

Read More
Next Story