ऑफिस पार्टी में दिखना है सबसे अलग, Alia Bhatt का ये लुक करें ट्राई
x

ऑफिस पार्टी में दिखना है सबसे अलग, Alia Bhatt का ये लुक करें ट्राई

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया लुक रिलीज किया है. इस लुक को आप किसी भी ऑफिस पार्टी में कैरी कर सकते हैं.


आलिया भट्ट इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. इसी के साथ वो अपनी बेटी राहा के साथ सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फोटोज शेयर की है, जिसमें वो एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं. ये लुक अब तक का उनका सबसे हटके लग रहा है. फोटो में आलिया ने बेबी पिंक कलर का ऑफिल लुक कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अगर आप भी अपने ऑफिस की किसी पार्टी में जाने से पहले कंफ्यूज होते हैं कि क्या लुक कैरी करें तो ये थ्री पीस सूट आपके लिए परफेक्ट है.

शेयर की गई फोटो को के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, from not so long ago… इस लुक को देख फैंस उनकी खूब तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो को शेयर करने के साथ फैंस कमेंट बॉक्स में कमेंट करके आपना प्यार लूटा रहे हैं. इस फोटो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फिटनेस के मामले में आलिया किसी से कम नहीं है. हफ्ते में 5 दिन आलिया वर्कआउट करना पसंद करती हैं और योगा करना भी उनको काफी पसंद है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'लव एंड वॉर' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. आलिया की रणबीर कपूर के साथ उनकी दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो फिलम ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी.

Read More
Next Story