Netflix पर देखें सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्में, ये कहानी खोल देगी आपका दिमाग
x

Netflix पर देखें सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्में, ये कहानी खोल देगी आपका दिमाग

अगर आपका रोमांटिक फिल्मों को देखकर मन भर गया है और कुछ हटकर देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस स्टोरी में लेकर आए है बेस्ट सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों नाम.


Best Thriller And Suspense Movies Name On Netflix: Thriller Movies On Netflix: अगर आप भी सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों को देखने के शैकीन हैं तो ये स्टोरी फिर आपके लिए एकदम परफेक्ट है. इसके अलावा अगर आप रोमांटिक फिल्मों को देखकर कर बोर हो गए है और कुछ रोमांचक देखने का मन है तो ये फिल्में जरुर देखें. सस्पेंस फिल्में हम लोगों को काफी हैरान और दिमाग चलाने पर मजबूर कर देती है. क्योंकि सस्पेंस और थ्रिलर की कहानी हमें सोचने पर और उनकी कहानी में खो जाने को कहती हैं. चलिए जानते हैं नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्मों के नाम.

Army of Thieves

आर्मी ऑफ़ थीव्स ये फिल्म एक थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म है. इस फिल्म की कहानी जर्मनी के सुपरस्टार फिल्म आर्मी ऑफ़ देड के विलेन से होती है. फिल्म में सेफ क्रैकर और मैटियास श्वाइगहोफ लीड रोल में हैं. इस मूवी में आपको रोमांस के साथ थ्रिल भी देखने को मिलेगा.

End of The Road

एंड ऑफ द रोड में आपको हर कुछ समय के बाद थ्रिल देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी रोड ट्रिप ब्रेंडा पर आधारित है. जो उनके परिवार को एक नरक जैसे रास्ते में ले जाती है. इस फिल्म को आप अपने वीकेंड वाले दिल अराम से देख सकते हैं.

L.A. Confidential

ये फिल्म एक अमेरिकी नोयार थ्रिलर फिल्म है. ये फिल्म सबसे हटके में से एक है. फिल्म जेम्स एल. रॉय के उपन्यास लेए.ए.कॉन्फिडेंशियल पर आधारित है. ये फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी. कर्टिस हैंसन ने इस फिल्म का निर्देशन किया था.

Savages

सैवेज फिल्म एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. ये फिल्म डॉन विंसलो के उपन्यास पर बनाई गई है. इस फिल्म में दो ड्रग डीलर्स की कहानी दिखाई गई है. ये फिल्म एक इंटेंस और एक्शन से भरपूर ड्रग वॉर को दिखाती है.

The Interpreter

ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में निकोल किडमैन और सीन पेन लीड रोल में दिखाई दिए हैं. सीन पेन इस फिल्म में एक फेडरल एजेंट होते हैं. जो एक सस्पेंस को सुलझाने में लगे होते हैं.

Read More
Next Story