वीकेंड ओटीटी की इस सीरीज को देखकर करें टाइमपास, देखें पूरी लिस्ट
x

वीकेंड ओटीटी की इस सीरीज को देखकर करें टाइमपास, देखें पूरी लिस्ट

इस वीकेंड अगर आप फैमली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते है तो ओटीटी पर की ये फिल्में और वेब सीरीज देख डालें.


ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज देखना अभी बाकी हैं. इस हफ्ते अगर आ कहीं बाहर नहीं जाना का सोच रहे है तो घर पर बैक टू बैक इन फिल्मों को और वेब सीरीज को आप देख डालें. हिंदी से लेकर आप अंग्रेजी किसी भी भाषा में ये नई फिल्में और सीरीज देख सकते हैं. हम आपके लेकर आए है पूरी लिस्ट.

इस लिस्ट में सबसे पहले बारी है वेब सीरीज की. इस सीरीज का नाम है 'मर्डर इन माहिम'. ये सीरीज आप जियो सिनेमा पर असानी से देख सकते हैं. ये सीरीज 10 मई को रिलीज हो गई थी. इस सीरीज में विजय राज के साथ- साथ आशुतोष राणा नजर आएं थे. इस सीरीज से आशुतोष राणा ने अपना डेब्यू किया है.

पिछले साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' अब ओटीटी पर आ चुकी है. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ सारा अली खान नजर आएंगी. ये फिल्म भी आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. इस फिल्म का क्लाइमैक्स काफी अच्छा है.

बच्चों के लिए ओटीटी पर बाहुबलीः क्राउन ऑफ ब्लड सीरीज को रिलीज किया गया है. ये एक एनीमेशन सीरीज है. ये फ्रैंचाइजी साल 2017 में आई 'बाहुबली' फिल्म पर ही आधारित है.

अदा शर्मा की फिल्म जी5 पर रिलीज की गई है. इस फिल्म का नाम है 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी'. ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. ये फिल्म नक्सलवादी पर आधारित है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'ब्रिजटन' का तीसरा पार्ट आ चुका है. इस सीरीज में पेनेलॉप पर सारा फोकस रहेगा. जो लेडी विसलडाउन हैं. इस पार्ट में कॉलिन और पेनेलॉप का रोमांस दिखाया गया है.

Read More
Next Story