OTT पर हिंदी में देखिए ये 5 कोरियन ड्रामा सीरीज,फ्री में देख सकेंगे आप
x

OTT पर हिंदी में देखिए ये 5 कोरियन ड्रामा सीरीज,फ्री में देख सकेंगे आप

अगर आप भी कोरिया फिल्में और वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं, तो ये स्टोरी आपको पसंद आएंगी. इतना ही नहीं इन्हें आप फ्री में देख सकते हैं.


ओटीटी पर पूरी दुनिया की वेब सीरीज या फिल्म आप देख सकते हैं, लेकिन ये बात जरुरी है कि वो आपकी भाषा में होनी चाहिए. हर कोई अब जापान से लेकर स्पेन तक के शोज घर पर अराम से बैठकर देख सकता है. आजकल साउथ कोरिया की वेब सीरीज और फिल्में काफी डिमांड में है. अगर आप भी के-ड्रामा को देखने के शौकीन है तो हमारी ये स्टोरी जरुर पढ़े.

के- ड्रामा में लव स्टोरी हो या स्पेंस उनकी कहानी में जबरदस्ट ट्विस्ट देखने को मिलता है. उनकी एक्टिंग भी देखने लायक होती है. साउथ कोरिया की खूबसूरत लोकेशन के लिए भी जाने जाते हैं. तो चलिए फिर देर किस बात कि आपके बताते है बेस्ट कोरियन वेब सीरीज और फिल्मों के नाम, जिन्हें आप फ्री में इन OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

Kill Me Heal Me

साल 2015 में रिलीज हुई kill me heal me सीरीज काफी फेमस हुई थी. इस सीरीज में जी सुंग, ह्वांग जंग-एउम, पार्क सियो-जून, ओह मिन-सुक और किम यू-री स्टार्स की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली थी. इस सीरीज के 40 एपिसोड हैं. इस सीरीज को आप हिंदी भाषा में देख सकते हैं.

The Game Towards Zero

साल 2020 में रिलीज हुअ The Game: Towards Zero सीरीज काफी सुपरहिट हुई थी. इस सीरीज में ओके टैक-योन, ली येओन-ही और लिम जू-ह्वान नजर आए थे. इस सीरीज में आपको 32 एपिसोड देखने को मिलेंगे. ये सीरीज जियो सिनेमा पर है.

Kairos

Kairos ये सीरीज भी साल 2020 में रिलीज हुई थी. इस सीरीज में आपको 32 एपिसोड देखने को मिलेंगे. इस शो में आपको जबरदस्त कहानी के साथ खूब सारा एक्शन देखने को मिलेगा. इस सीरीज को आप वीकेंड पर अराम से बैठकर देख सकते हैं. वो भी बिना किसी सब्सक्रिप्शन के. ये सीरीज जियो सिनेमा पर आप फ्री में देख सकते हैं.

I Am Not Robot

अगर आप आने वाले वीकेंड में सबसे हटकर देखना चाहते हैं तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट है. इस सीरीज में आपको गजब का स्पेंस देखने को मिलेगा.

Leio

Leio फिल्म सबसे अलग फिल्म है. आपने 'जुरासिक पार्क' फिल्म में डायनासोर को तबाही मचा हुए देखा होगा, लेकिन इस फिल्म में आपको एक छिपकली तबाही मचाते हुए दिखाई देगी, ये बेस्ट फिल्म है.

Read More
Next Story