चिलचिलाती गर्मी में घर पर बैठे देख डालें ओटीटी पर ये नई फिल्में और वेब सीरीज
x

चिलचिलाती गर्मी में घर पर बैठे देख डालें ओटीटी पर ये नई फिल्में और वेब सीरीज

OTT Platform: हाल ही में रिलीज हुई नई वेब सीरीज और फिल्में आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.


New Web Series- Movies: भरी गर्मी में हर कोई घर में बैछकर कर अपने आप को एंटरटेन करना चाहता है. हर किसी को नई फिल्म या वेब सीरीज देखने की चाह होती है. साथ ही गर्मी के मौमस में कोई भी घर से बाहर हीं जाना चाहता. इस वीकेंड आपको बहुत सी सीरीज और फिल्में एंटरटेन करने आ रही हैं और आपके वीकेंड को बोर होने से बचाएगी. लेकिन हमने आपके एंटरटेनमेंट का बंदोबस्त कर दिया है. अपनी इस स्टोरी में हम आपको हाल ही में रिलीज हुई या होने वाली पांच मूवी और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं.

द कार्दशियन सीजन 5


इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है द कार्दशियन सीजन 5. हाल ही में फेमस अमेरिकन फैमिली शो का सीजन 5 रिलीज हो गया है. इस पार्ट में क्रिस अपने बच्चे की प्लानिंग करती दिखाई देंगी. इस वेब सीरीज को आप disney+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं. ये सीरीज 24 मई को रिलीज हुई थी.

आड़ुजीवितम- द गोट लाइफ


आड़ुजीवितम- द गोट लाइफ फिल्म 26 मई को रिलीज की गई है. इस फिल्म को द गोट लाइफ के नाम से भी जाना जाता है. इस फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की थी.

एटलस


हाल ही में जेनिफर लोपेज की थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म 24 मई को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक काउंटर टेरेरिज्म एनालिस्ट होती हैं. ये फिल्म इस हफ्ते के लिए बिल्कुल हटके है.

क्रू


बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर बवाल करने आ रही है. इस फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन दिखाई दी थी. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. ये फिल्म 24 मई को जियो सिनेमा रिलीज हुई थी.

पंचायत


आने वाले हफ्ते में पंचायत वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. ये सीरीज 28 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. इस सीरिज को देखने के लिए फैंस कई सालों से इंतजार कर रहे थे. इस सीजन में आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा.

स्वातंत्र्यवीर सावरकर


रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' जी5 पर 28 मई को रिलीज होगी. ये फिल्म एक बायोपिक फिल्म है.

Read More
Next Story