दिल की धड़कनें बढ़ा देंगी ये वेब सीरीज, दिमाग भी जाएगा चकरा
x

दिल की धड़कनें बढ़ा देंगी ये वेब सीरीज, दिमाग भी जाएगा चकरा

अपनी इस स्टोरी में हम आपके के लिए इस सीरीज से मिलते जुलते वेब शो के नाम लेकर आए है, जो आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देगी.


लगातार बदलती रिलीज डेट के कारण लंबे इंतज़ार के बाद मिर्जापुर का तीसरा सीजन आखिरकार अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है और बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को मिर्जापुर शहर की खून से लथपथ गलियों में वापस ले गया है. इस नए सीजन में कालीन भैया, गुड्डू, शत्रुघ्न त्यागी और गोलू की धमाकेदार वापसी दिखाई गई है. नया सीजन अपनी कहानी में कई ट्विस्ट भी लेकर आया है. वेब शो हत्या, तबाही, बदला और कॉमेडी का नया तड़का लेकर आया है. अपनी इस स्टोरी में हम आपके के लिए इस सीरीज से मिलते जुलते वेब शो के नाम लेकर आए है, जो आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देगी.

पाताल लोक

मिर्जापुर की तरह ही पाताल लोक के दूसरे सीजन की रिलीज डेट आने में काफी समय लग गया है. इस दमदार सीरीज में जयदीप अहलावत ने इंस्पेक्टर हाथी राम और इश्वाक सिंह ने अंसारी की भूमिका निभाई है. जो दर्शकों को उनके असली रुप से रूबरू कराती है. नए सीजन में तिलोत्तमा शोम, जाह्नु बरुआ, नागेश कुकुनूर, गुल पनाग और अनुराग अरोड़ा शामिल हैं. इस सीरीज के पहले पार्ट को लोगों मे खूब पसंद किया था.

नारकोस

सत्ता, राजनीति और एक ड्रग माफिया पाब्लो एस्कोबार और सबसे बड़े साम्राज्य को लेकर दिखाया गया है. इस सीरीज में मिर्जापुर की तरह हिंसा और खून-खराबा दिखाया गया है. लेकिन थोड़ी सी कहानी अलग है. इस वेब शो में भी हॉट सीट के लिए लड़ाई दिखाई गई थी.

सेक्रेड गेम्स

सेक्रेड गेम्स के सभी पार्ट को लोगों द्वारा खूब पसंद किया है. साथ ही इस सीरीज के सभी किरदार अपने आप में एक अलग भूमिका निभाते है. इस सीरीज से ही सैफ अली खान ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था. इस सीरीज की कहानी वहा से शुरु होती है जब सरताज सिंह उर्फ सैफ अली खान को एक फोन कॉल आता है जिसमें उसे बताया जाता है कि उसके पास मुंबई को बचाने के लिए 25 दिन हैं, तो उसे समझ नहीं आता कि कहां से शुरुआत करें.

आर्या

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या के जैसे- जैसे सीजन रिलीज होते जा रहे हैं, वैसे- वैसे और ज्यादा हिंसक होते जा रहे है. हर सीजन में उसे एक खतरनाक नए दुश्मन का सामना करना पड़ता है जो उसके परिवार को मारने और उसके साम्राज्य को नष्ट करना चाहता है.

रंगबाज

ये सीरीज 90 के दशक में उत्तर प्रदेश में आतंक मचाने वाला एक शक्तिशाली खूंखार डकैत और किलर श्री प्रकाश शुक्ला की असली कहानी पर आधारित है. मिर्जापुर की तरह इस सीरीज की भी कहानी विश्वासघात लोगों और खतरनाक हादसों से भरी हुई है.

Read More
Next Story