Sonakshi Sinha के वुडबी हस्बैंड Zaheer Iqbal की कितनी है नेटवर्थ, जीते हैं शानदार लाइफस्टाइल
x

Sonakshi Sinha के वुडबी हस्बैंड Zaheer Iqbal की कितनी है नेटवर्थ, जीते हैं शानदार लाइफस्टाइल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इस महीने की 23 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हम आपको इस स्टोरी में दोनों की नेटवर्थ के बारे में बताने वाले हैं.


साल 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में एक साथ दिखने वाली ये जोड़ी कल से अपनी शादी की अफवाहों को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. आपको बता दें, फिल्म डबल एक्सएल में जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा साथ में काम करते दिखाई दिए थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये कपल पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि ये जोड़ी 23 जून, 2024 को मुंबई में शादी करने का इरादा बना रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि शादी करीबी परिवार और दोस्तों के बीच होगी. फिर उसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी. कुछ साल बाद फिर से जोड़ी सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म डबल एक्सएल में एक साथ दिखाई दिए थी. सोनाक्षी सिन्हा और इकबाल को अक्सर साथ में कई बार स्पॉट किया गया है. साथ ही एक- दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर भी करते हैं.

10 दिसंबर 1988 को मुंबई में जन्मे जहीर इकबाल ने बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में पढ़ाई की, जहां एक्टर रणबीर कपूर उनके सीनियर थे. वो एक बहुत अमीर घर से हैं. उनके पिता इकबाल रतनसी एक ज्वेलरी बिजनेस चलाते है और साथ ही उनके सलमान खान के साथ काफी अच्छे संबंध हैं. ज़हीर की मां होम मेकर हैं. उनकी बहन एक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट के रूप में काम करती हैं और उनका छोटा भाई एक कंप्यूटर इंजीनियर है.

जहीर इकबाल ने साल 2019 में सलमान खान द्वारा निर्मित नोटबुक रोमांटिक ड्रामा फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन बहल के साथ अभिनय किया था. एक्टिंग के अलावा इकबाल ने फिल्म निर्देशन में भी काम किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जहीर इकबाल की कुल संपत्ति उनके परिवार की संपत्ति को छोड़कर लगभग 1 से 2 करोड़ रुपये है. एक्टिंग के अलावा इकबाल ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं. उनके इंस्टाग्राम फीड को स्क्रॉल करने पर आपको उनकी शानदार लाइफस्टाइन देखने को मिलेगी. मर्सिडीज बेंज एम-क्लास और डुकाटी स्क्रैम्बलर के मालिक भी हैं.

Read More
Next Story