एक महिला ने जब अपनी सगाई टूटने के लिए सोनम बाजवा को ठहराया जिम्मेदार, पढ़े पूरी डिटेल्स
x

एक महिला ने जब अपनी सगाई टूटने के लिए सोनम बाजवा को ठहराया जिम्मेदार, पढ़े पूरी डिटेल्स

हाल ही में सोनम बाजवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ये बताती हुई दिखी कि एक महिला ने मुझे एयरपोर्ट पर कहा तुम्हारी वजह से मेरी शादी टूटी.


सोनम बाजवा पंजाबी सिनेमा की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, जिन्होंने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. हाल ही में वो अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म कुड़ी हरियावने वल दी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. साथ ही वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में सोनम एम्मी विर्क के साथ दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी एम्मी विर्क के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी. जिसमें सोनम बाजवा को एम्मी से प्यार हो जाता है और पहली मुलाकात में वो अपना फोन नंबर दे देती हैं.

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक किस्सा सुनाया जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया और इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि मुझे एयरपोर्ट पर एक लेडी ने अप्रोच किया. उस महिला ने एक्ट्रेस को अपनी शादी को टूटने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया.

उन्होंने कहा, मैं एक शो के लिए गई हुई थी और मैं और मेरी पूरी टीम बरेली एयरपोर्ट पर थी. वापस लौटते समय एयरपोर्ट पर मुझे एक महिला ने अप्रोच किया. हम सबने मास्क भी पहना हुआ था. लेकिन पता नहीं उनसे कैसे पहचान लिया. वो महिला मेरे पास आई और मुझसे पूछा कि क्या मैं सोनम बाजवा हूं? मैंने कहा हां. फिर उसने कहा, तुम्हारे वजह से मेरी शादी टूट गई और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं रिएक्ट करु. मैं हैरान हो गई थी.

उस महिला ने आगे कहा, 'लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मेरी उस लड़के से सगाई हुई थी और मैंने उस सगाई को तोड़ दिया. क्योंकि वो आपको बहुत चाहता था और मुझे आपसे कंपेयर करता था. मैंने उस लड़के में काफी रेड फ्लैग भी देखें. वो मेरे लायक नहीं था. उन्होंने ये भी कहा कि अब उनकी शादी किसी और से हो गई है और वो अपनी शादी से बेहद खुश हैं.

Read More
Next Story