जब अक्षय कुमार ने बताया क्यों उनका बेटा आरव सेकेंड-हैंड कपड़े पहनना और सुर्खियों से दूर रहता है
x

जब अक्षय कुमार ने बताया क्यों उनका बेटा आरव सेकेंड-हैंड कपड़े पहनना और सुर्खियों से दूर रहता है

अक्षय ने एक शो में खुलासा किया कि आरव ने लंदन की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. हालांकि अक्षय शुरू में नहीं चाहते थे कि वो जाए, लेकिन उन्होंने अपने बेटे के फैसले का सम्मान किया.


क्रिकेटर शिखर धवन के नए टॉक शो धवन करेंगे पर एक पुराने इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव की काफी सिंपल लाइफस्टाइल के बारे में खुलकर बात की. दो मशहूर माता-पिता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने फिल्मों की दुनिया से अलग रहने का रास्ता चुना. आरव अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने के बजाय फैशन में अपना करियर बना रहे हैं और अपनी शर्तों पर जिंदगी जी रहे हैं. अक्षय ने बताया कि कैसे आरव साल 2023 में 21 साल के हो गए. अक्षय कुमार ने अपने बेटे पर फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए कभी दबाव नहीं डाला.

उन्होंने अपने बेटे की इस बात के लिए सराहना की कि वो जमीन से जुड़ा हुआ है और वो कैसे रहता है. अक्षय के अनुसार आरव को महंगे कपड़े पहनना पसंद नहीं है. वो सिंपल कपड़े पहनना पसंद करता है. इसके बजाय आरव सेकेंड-हैंड स्टोर से कपड़े खरीदता है क्योंकि वो पैसे की बर्बादी से बचने में विश्वास करता है. अक्षय ने इस बात पर गर्व व्यक्त किया कि कैसे आरव एक जिम्मेदार बच्चा है. अपने कपड़े खुद धोता है और खाना बनाता है.

अक्षय ने ये भी खुलासा किया कि आरव ने लंदन की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. हालांकि अक्षय शुरू में नहीं चाहते थे कि वो जाए, लेकिन उन्होंने अपने बेटे के फैसले का सम्मान किया. ये समझते हुए कि आरव अपनी लाइफ में खुद खड़ा होना चाहता है. अक्षय ने बताया कि वो अपने बेटे के फैसले से कैसे जुड़े उन्होंने याद किया कि उन्होंने खुद 14 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था.

Read More
Next Story