अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर की कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ कब और कहां देख?
x

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर की कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ कब और कहां देख?

अक्षय कुमार और शानदार कलाकारों की टोली वाली फिल्म खेल खेल में अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. ये जानने के लिए पढ़ें कि आप इस फिल्म को कब और कहां देख सकते हैं.


अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान और वाणी कपूर की फिल्म 'खेल खेल में' 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद कॉमेडी ड्रामा अब अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. अब एक बार फिर से दर्शकों को घर बैठे फिल्म का आनंद लेने का अवसर मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म 10 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. ये फिल्म रिलीज के लगभग दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग होगी. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की रिलीज डेट बताई है.

नेटफ्लिक्स ने इसके डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करके अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टार कास्ट के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर शेयक किया. पोस्टर में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, आदित्य सील, एमी विर्क और प्रज्ञा जयसवाल बड़ी मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में ओटीटी रिलीज डेट 10 अक्टूबर बताई गई है. कैप्शन में लिखा, खेल शुरू होने वाला है. खेल खेल में 10 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आएगी.

फैंस फिल्म का ओटीटी प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस पोस्ट पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने कहा, आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, जबकि दूसरे ने लिखा, वाह क्या बात है. एक ने कहा, ओटीटी के लिए बहुत खुश हूं. मुदस्सर अजीज की फिल्म 'खेल खेल में' की कहानी दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है. एक रात, उन्होंने एक गेम खेलने का फैसला किया जिसमें उनके फोन की सारी बातें देखने के लिए गेम होगी. इस गेम में कई राज खुलते हैं और काफी उथल-पुथल मच जाती है.

Read More
Next Story