जब देव आनंद को हो गया था जीनत अमान से एकतरफा प्यार...
x

जब देव आनंद को हो गया था जीनत अमान से एकतरफा प्यार...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक देव आनंद ने एक्ट्रेस जीनत अमान के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था.


देव आनंद और जीनत अमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक थे. दोनों ने हरे रामा हरे कृष्णा और हीरा पन्ना जैसी फिल्मों में काम किया है. जहां देव आनंद अपने लुक के लिए जानें जाते थे और पर्दे पर लार्जर दैन लाइफ आभा के लिए जाने जाते थे, वहीं जीनत अमान अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस के साथ-साथ फिल्मों में एक ग्लैमरस के लिए जानी जाती थीं. क्या आप जानते हैं कि देव आनंद को जीनत अमान से प्यार हो गया था? मीडिया रिपोर्ट के अनुसार देव आनंद ने जीनत अमान के प्रति अपने प्यार को कबूला था. उन्होंने कहा, अचानक, एक दिन मुझे लगा कि मैं ज़ीनत से बेइंतहा प्यार करने लगा हूं? और उससे ऐसा कहना चाहता था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने एक होटल में उनसे मिलने का प्लान बनाया. जहां उन्होंने पहले एक बार उनके साथ डिनर किया था. एक पार्टी में साथ शामिल होने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को कॉल किया था. देव आनंद ने बताया राज कपूर भी उस पार्टी में थे जहां जीनत बैठी हुई थी. देव आनंद को तब संदेह हुआ कि क्या दोनों के बीच कुछ है, जब उन्होंने देखा कि जीनत उनके साथ बैठी हुई हैं. उनका गुस्सा तब और भड़क गया जब राज कपूर ने नशे की हालत में जीनत अमान से कहा, तुम अपना वादा तोड़ रही हो कि तुम मुझे हमेशा सफेद साड़ी में ही दिखोगी.

इससे उनका दिल टूट गया. जीनत अब मेरे लिए पहले जैसी जीनत नहीं रही. मेरा दिल टुकड़े-टुकड़े हो गया. मेरे दिमाग में इस मुलाकात का कोई मतलब ही नहीं रह गया था. मैं चुपचाप वहां से निकल गया. तब एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. साल 2023 में जीनत अमान ने देव आनंद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी और इस प्यार का का खंडन किया था.

देव आनंद ने एक्ट्रेस सुरैया से शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि उनका परिवार एक हिंदू व्यक्ति से शादी करने के खिलाफ था. बाद में उन्होंने एक ईसाई मोना सिंघा से शादी की, जिसे बाद में कल्पना कार्तिक नाम दिया गया था.

Read More
Next Story