जब दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के कहने पर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल...
x

जब दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के कहने पर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल...

एक अवॉर्ड शो के दौरान दीपिका पादुकोण के कहने पर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन से पूछा, 'घर में किसकी चलती है' बिग बी ने इस तरह दिया था जवाब.


कपिल शर्मा अपनी समझ के लिए जाने जाते हैं और कभी-कभी ऐसे सवाल पूछकर सेलेब्स को मुश्किल में डाल देते हैं जो मजेदार होने के साथ-साथ पेचीदा भी होते हैं. एक अवॉर्ड शो के दौरान, जिसे कपिल होस्ट कर रहे थे, उन्होंने स्टेज पर आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से पूछा कि कौन सा जेंडर ज्यादा नखरे करता है? रणवीर ने जवाब दिया, लड़कियां करती हैं जाहिर तौर पर, जबकि दीपिका ने कहा लड़कों में ज्यादा नखरे होते हैं.

थोड़ी देर बहस करने के बाद, दीपिका ने अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की ओर इशारा करते हुए कपिल से कहा कि वो सबसे एक्सपीरियंस कपल है उनसे ये ही सवाल पूछें. आपतो बता दें, ये शो स्टार स्क्रीन अवार्ड्स शो था. कपिल ने मौके का फायदा उठाया और बिग बी से पूछा, सर घर में सबसे ज्यादा किनकी चलती है? इसका जवाब देते हुए, बच्चन ने कहा, मेरे घर में तो आपकी चलती है. जवाब सुनकर कपिल हंसते हुए निकले और मजाक में कहा, आप कितने प्यारे हैं, सर. मेरा पेमेंट बढ़ा दिया आपने मार्केट में इतनी बात बोल कर.

इससे सभी लोग हैरान हुए. हालांकि अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन ने कॉफी विद करण में मजाक में कहा था कि बच्चन परिवार में हर किसी को अपनी मां जया बच्चन के बनाए नियमों को सुनना और उनका पालन करना पड़ता है. ये वो है जिनकी वजह से घर चलता है. बिग बी भी इस बात से सहमत थे.

Read More
Next Story