जब करण जौहर ने सीक्रेट तरीके से शूट किया था शाहरुख- काजोल का एक सीन, कुछ कुछ होता है के सेट से दिलचस्प किस्सा
x

जब करण जौहर ने सीक्रेट तरीके से शूट किया था शाहरुख- काजोल का एक सीन, 'कुछ कुछ होता है' के सेट से दिलचस्प किस्सा

करण जौहर ने एक किस्सा शेयर करके बताया कि फिल्म कुछ कुछ होता है के सेट पर उन्होंने शाहरुख और काजोल का एक सीन सीक्रेट शूट किया था. इस बात की जानकारी उनको भी नहीं थी.


बॉलीवुड के लव स्टोरी मास्टर करण जौहर अपनी प्रेम कहानी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म कुछ कुछ होता है का एक किस्सा शेयर किया जिसको सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए. फिल्म निर्माता करण जौहर ने किस्सा बताते हुए कहा, मैं अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है का एक सीन सीक्रेट शूट कर रहा था. इस शूट में शाहरुख खान और काजोल थे. इस शूट को पूरा करने मैंने अपने पिता यश जौहर को हैरान कर दिया था. इस फिल्म में शाहरुख खान राहुल किरदार निभा रहे थे और काजोल अंजलि का रोल प्ले करती दिखाई दी थी.

आगे बताते हुए कहते हैं कि, फिल्म में जब राहुल और अंजलि 8 साल के बाद मिलते हैं. वो सीन मैंने उन दोनों को बिना बताए सीक्रेट से शूट किया था. मैंन उस शूट से पहले दोनों को सीन बता दिया था और माहौल बनाने के लिए गाना भी बजाया था. फिर दोनों ने एक फ्रेम में आकर एक्ट किया. मैंने रिहर्सल शुरू होने से पहले अपने डीओपी संतोष को कैमरा रोल करने के लिए कह दिया था. जब से पूरा हुआ तो मैंने सभी के सामने इसे कट करने के लिए कहा था.

उन्होंने आगे बताया, जब मैंने कट कहा तो शाहरुख मेरे पास आया और पूछने लगा कि क्या अब हम टेक करेंगे? फिर मैंनें उनसे कहां आपके एक्ट करने पर ही मैंने कैमरा रोल करा लिया था. ये सुनकर शाहरुख और काजोल हैरान रह गए थे और कहने लगे ये कब किया आपने. मैंने कहा मेरे पास एक अलग आइडिया आया तो मैंने उसपर काम कर लिया.

Read More
Next Story