जब रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को कर रहे थे डेट, एक टैरो कार्ड रीडर ने कहा था ये तुम्हारी सोलमेट नहीं हैं...
x

जब रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को कर रहे थे डेट, एक टैरो कार्ड रीडर ने कहा था ये तुम्हारी सोलमेट नहीं हैं...

जब रणबीर कपूर को एक टैरो कार्ड रीडर ने बताया कि वो अभी तक अपनी सोलमेट से मिले ही नहीं हैं.


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. दोनों की शादी को अब दो साल हो चुके हैं और वो एक खूबसूरत बच्ची राह कपूर के माता-पिता हैं. रणबीर और आलिया एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं और उनकी तस्वीरें उनके बंधन के बारे में बहुत कुछ बताती हैं. हाल ही में रणबीर कपूर का एक पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है जिसमें एक टैरो कार्ड रीडर उनकी भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दे रही हैं. ये एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी रणबीर को ये बताती नजर आ रही हैं कि वो अपनी होने वाली पत्नी से कब और कैसे मिलेंगे.

वीडियो में मुनीशा रणबीर के साथ नजर आ रही हैं, जिनके साथ सिमी गरेवाल भी थीं, जिससे पता चलता है कि रणबीर कपूर अभी तक अपने साथी से नहीं मिले हैं या यूं कहें कि वो उनसे केवल कुछ समय के लिए मिले हैं. उन्होंने रणबीर से ये भी कहा कि उनके साथी के साथ उनका रिश्ता दोस्ती पर आधारित होगा और उनका अपना करियर भी होगा. उसने उसे ये भी बताया कि उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ेगा और ऐसा लगा जैसे उनकी भविष्यवाणियां सच हो गईं.

वीडियो के कैप्शन के मुताबिक ये वीडियो साल 2010 का है जब रणबीर दीपिका पादुकोण से अलग हो गए थे और वो कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे. शादी से पहले आलिया और रणबीर ने चार साल तक डेट किया था. रणबीर और आलिया, जिन्हें फैंस प्यार से रानआलिया कहकर बुलाते हैं. अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक-दूसरे से प्यार करने लगे. दोनों ने 2018 में सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में एक कपल के रूप में अपनी पहली झलक दर्ज की थी. पिछले साल रणबीर और आलिया साल 2022 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने करियर में काफी बिजी चल रहे हैं. आलिया अपनी आने वाली फिल्म जिगरा में वेदांग रैना के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर और आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में एक साथ काम करेंगे, जिसमें विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे. ये फिल्म मार्च 2026 में सिनेमाघरों में आएगी.

Read More
Next Story