जब करण जौहर की फिल्म कलंक में श्रीदेवी निभाना चाहती थीं माधुरी दीक्षित का किरदार
x

जब करण जौहर की फिल्म कलंक में श्रीदेवी निभाना चाहती थीं माधुरी दीक्षित का किरदार

श्रीदेवी की जयंती पर हम अपनी इस स्टोरी में हम आपको वो किस्सा बताने जा रहे हैं जब जब करण जौहर ने बताया कि उनकी फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित की भूमिका श्रीदेवी निभाने वाली थीं.


13 अगस्त 2024 को श्रीदेवी की 61वीं जयंती है. दिवंगत एक्ट्रेस भले ही हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा हमारे दिलों में बसती हैं. उनकी जयंती पर हम उस किस्से के बारे में बताने वाले हैं जब करण जौहर ने खुलासा किया था कि कलंक में माधुरी दीक्षित की भूमिका के लिए दिवंगत अभिनेत्री पहली पसंद थीं. फिल्म निर्माता ने ये भी कहा कि श्रीदेवी के साथ काम करना उनका सपना था.

करण जौहर ने खुलासा किया कि श्रीदेवी को कलंक में माधुरी दीक्षित की भूमिका निभानी थी. इसे शेयर करते हुए करण ने कहा कि श्रीदेवी ये रोल करने के लिए रेडी हो गई थीं और इसके लिए तैयारी कर रही थीं.

करण ने आगे बताया, सच में उनके साथ काम करना मेरा बड़ा सपना था. हमने कई सेशन साथ में किए थे और मेरा बैड लक फरवरी में उनका निधन हो गया और फिल्म अप्रैल में फ्लोर पर जा रही थी. उसके तुरंत बाद हमने कोई फैसले लिए. एक महीने के बाद ये फिल्म माधुरी दीक्षित को ऑफर हो गई थी. फिल्म कलंक 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी और कई कलाकार शामिल थे.

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां श्रीदेवी की याद में तस्वीरों की एक पोस्ट की. एक्ट्रेस ने तिरुमाला तिरुपति मंदिर की सीढ़ियों पर खड़े होकर एक फोटो शेयर की, इसके बाद अपनी मां के साथ बचपन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. पोस्ट में उन्होंने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ कैप्शन में इमोजी शेयर की थी.

Read More
Next Story