फिट बॉडी और ग्लोइंग स्किन के लिए शिल्पा शेट्टी किस मंत्रा को अपनाती हैं? आइए जानें
x

फिट बॉडी और ग्लोइंग स्किन के लिए शिल्पा शेट्टी किस मंत्रा को अपनाती हैं? आइए जानें

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार शिल्पा शेट्टी के पास सुंदरता और फिट रहने का एक खास रहस्य है जो उन्हें एक खूबसूरत डिवा की तरह हमेशा रखता है.


शिल्पा शेट्टी भारतीय सिनेमा की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने शानदार अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक्टिंग के अलावा उनकी खूबसूरती और उनकी फिटनेस अक्सर लोगों को हैरान कर देती है. उनका सबसे फेवरेट योगा है जो हमेशा से इसे बढ़ावा देती हैं. उनकी फिटनेस के कई लोग दिवाने है. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी टाइमलाइन पर एक नज़र डालें तो आपको उनकी फिटनेट की कई वीडियो और फोटोज देखने को मिलेगी. साथ ही रूटीन रेसिपी और टिप्स और ट्रिक्स शेयर करते हुए देखेंगे. शिल्पा के पास खूबसूरती और फिटनेस का एक राज है जो उन्हें हमेशा फिट रखता है. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये क्या है?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा के पास सुंदरता और स्वास्थ्य का एक रहस्य है जो उन्हें एक खूबसूरत डिवा बनाता है. शिल्पा सुबह उठने के तुरंत बाद एक गिलास गर्म पानी पीती हैं क्योंकि उनका मानना है कि ये शरीर से गंदे पदार्थों को बाहर निकालता है और स्किन को भी साफ करता है. इसके अलावा वो हर दिन आंवले का जूस पीती हैं, जो विटामिन सी से भरपूर माना जाता है. करौंदा उर्फ आंवला स्किन को मुलायम और चमकदार बताना है. इन सबके अलावा वो रोज योगा करती हैं जो उन्हें फिट रखने में मदद करता है.

शिल्पा अपने नाश्ते में एक कटोरी सेब, आम और नारियल का दूध लेना पसंद करती हैं. वो एक दलिया या दो उबले या तले हुए अंडे भी खाती है. साथ ही साधा खाना खाती हैं. जहां तक रात के खाने की बात है वो शाम 7:30 बजे तक इसे खाने की कोशिश करती है और आम तौर पर सूप, चपाती और सब्जियों को खाना पसंद करती हैं.

इससे पहले शिल्पा ने अपने यूट्यूब चैनल पर सूर्य नमस्कार का एक वीडियो शेयर किया था. वो अपने वर्कआउट की शुरुआत सूर्य नमस्कार से करती हैं और इसे ध्यान के साथ खत्म करती हैं. सूर्य नमस्कार कई योग मुद्राओं का मिक्स है जो उन्हें फिट रहने में मदद करता है.

Read More
Next Story