कौन हैं जैस्मीन वालिया? जो हार्दिक पंड्या के साथ डेट करने को लेकर हैं सुर्खियों में...
x

कौन हैं जैस्मीन वालिया? जो हार्दिक पंड्या के साथ डेट करने को लेकर हैं सुर्खियों में...

ऐसा कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर ने नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद प्यार को एक और मौका दिया है. ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन स्टार जैस्मीन वालिया के बारे में अधिक जानने के लिए हमारी ये स्टोरी पढ़ें.


भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की जैस्मीन वालिया के साथ डेटिंग की अफवाहों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन स्टार अपने इंग्लिश, पंजाबी और हिंदी गानों के लिए जानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक और नताशा सोशल मीडिया उनके अलग होने के बाद एक महीने बाद ऐसी खबर आई कि उनके एक्स पति जैस्मीन को डेट कर रहे हैं.

हार्दिक पंड्या और जैस्मीन वालिया के लिंकअप की अफवाहें तब शुरू हुईं जब फैंस ने अनुमान लगाया कि दोनों ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं. उनके बैकग्राउंड वीडियो और तस्वीरों देखकर ऐसा कहा जा रहा है. उन्होंने साल 2016 में अपना पहला सिंगल ट्रैक, दम दे दे दम, जैक नाइट के साथ रिलीज़ किया और उसके बाद गर्ल लाइक मी रिलीज किया. साल 2017 में उन्होंने अपना तीसरा गाना, टेम्पल, उसके बाद गो डाउन और बॉम डिग्गी रिलीज किया.

दिलचस्प बात ये है कि जैक नाइट के साथ उनका ट्रैक बॉम डिग्गी बहुत हिट रहा, जिसने उनके लिए बॉलीवुड में आने का रास्ता साफ कर दिया. साल 2018 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत भरुचा स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी में होने के बाद भारत में उनकी लोकप्रियता आसमान छू गई थी.

जैस्मीन का जन्म एसेक्स में हुआ था और उन्होंने 7 साल की उम्र में गाना शुरू किया था. उन्होंने 2010 में ब्रिटिश रियलिटी शो, द ओनली वे इज एसेक्स में एक कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया. इसके बाद उन्होंने द एक्स फैक्टर जैसे रियलिटी शो में काम किया. इसके अलावा, उन्होंने फरवरी 2014 में अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया और जैक नाइट और ओली ग्रीन म्यूजिक जैसे कलाकारों के साथ गाने के कवर अपलोड करना शुरू किया. उनकी सोशल मीडिया की बात करें तो, जैस्मीन सोशल स्पेस पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 648k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्हें अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, हर्ष वर्धन कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स भी फॉलो करते हैं.

Read More
Next Story