महाराज की किशोरी रणवीर सिंह के साथ कर चुकी हैं रोमांस, कौन हैं Shalini Pandey?
x

'महाराज' की 'किशोरी' रणवीर सिंह के साथ कर चुकी हैं रोमांस, कौन हैं Shalini Pandey?

फिल्म 'महाराज' में किशोरी उर्फ शालिनी पांडे को आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ देखा गया है. कौन हैं शालिनी पांडे.


Who is Shalini Pandey: एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई महाराज में नजर आई थी. फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. साथ ही आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ वो स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दी थी. हालांकि शालिनी को पूरी फिल्म में न दिखी, लेकिन लोगों को उनका काम और किरदार खूब पसंद आया. लेकिन क्या आपको पता है किशोरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे कौन है? इससे पहले वो किन- किन फिल्मों में काम कर चुकी हैं और कहां से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

शालिनी पांडे का जन्म 1994 में हुआ है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से पहले साउथ की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों में काम करके की थी. किशोरी ने अपने फैमली के खिलाफ जाकर एक्टिंग में जाने का फैसला लिया था. अभिनेत्री ने साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट विजय देवरकोंडा नजर आए थे. फिर ठीक एक साल के बाद 2018 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा.

उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म मेरी निम्मो थी. इस फिल्म में उन्होंने निम्मो की दोस्त का किरदार निभाया था. लेकिन उनको हिंदी सिनेमा में रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार से पहचान मिली थी. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. इस मूवी में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखाई दी थी.

Read More
Next Story