कौन है मीरा राजपूत- शहिद कपूर में सबसे खर्चीला, पत्नी ने बताया...
x

कौन है मीरा राजपूत- शहिद कपूर में सबसे खर्चीला, पत्नी ने बताया...

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2024 को अपनी 9वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की थी.


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे. हाल ही में इस क्यूट कपल ने अपनी शादी की 9वीं सालगिरह सेलिब्रेट की. इस कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक-दूसरे के लिए काफी प्यारा सा नोट भी लिखा था. शहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत को अपनी हैप्पी प्लेस बताया और मीरा राजपूत ने अपने पति को अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत प्यार कहा. जहां शाहिद कपूर बॉलीवुड में बड़े सितारों में से एक हैं, वहीं मीरा राजपूत भी फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना चुकी हैं. मीरा राजपूत ने एक रैपिड फायर में अपने पती की बात को लेकर खुलासा किया.

एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत से पूछा कि उनमें और शाहिद कपूर में से कौन खर्चीला है और कौन बचाने सेविंग्स करता है. मीरा ने हंसते हुए जवाब दिया, मुझे लगता है कि हम बारी-बारी से काम करते हैं. उनसे ये भी पूछा गया कि उन्होंने अपनी पहली तनख्वाह कैसे खर्च की थी. जिस पर मीरा राजपूत ने खुलासा किया और बताया मैंने इसे अपनी मां को दी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 300 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक है. ये कपल काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करता है. इसी के साथ उनके पास कई लक्जरी कारें भी हैं.

आपको बता दें, ये कपल अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक, वर्ली में एक शानदार डुप्लेक्स में रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने ये प्रोपर्टी 56 करोड़ रुपये में खरीदी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने उसी टावर में 59 करोड़ रुपये में 6,176 वर्ग फुट का फ्लैट खरीदा है. इसी के साथ उनके पास इसके अलावा जुहू में एक अपार्टमेंट भी है, जिसे शाहिद कपूर ने 2014 में 30 करोड़ रुपये में खरीदा था.

Read More
Next Story