कौन हैं श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी? क्या फिल्म इंडस्ट्री से है कनेक्शन...
x

कौन हैं श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी? क्या फिल्म इंडस्ट्री से है कनेक्शन...

इस कपल को पहली जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में एक साथ देखा गया था.


एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके खलबली मचा दी है. ये पोस्ट उन्होंने खुद की अकेले की नहीं बल्कि किसी और के साथ शेयर की है. जिससे की ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने ये कंर्फम कर दिया कि वो किसी को डेट कर रही हैं. हम किसी और की नहीं बल्कि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी की बात कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर साझा की साथ ही कैप्शन में लिखा, मेरा दिल रख लो, लेकिन मेरी नींद लौटा दो. इसी के साथ उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में इश्क फिल्म का गाना नींद चुराई मेरी लगाया.

फिल्म राइटर राहुल मोदी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद नहीं करते. इंस्टाग्राम पर उनका कोई पोस्ट नहीं है. राहुल प्रोफाइल को कम से कम पोस्ट शेयर करना पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कपल एक साथ एक फिल्म का निर्माण करना प्लान कर रही है. आपको बता दें, राहुल मोदी स्टोरी राइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर हैं, जिन्होंने प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्म में काम किया है.

राहुल मोदी का जन्म 7 अक्टूबर 1990 को बिजनेसमैन अमोद मोदी के घर हुआ. जो एक मेटल फैब्रिकेशन कंपनी के मालिक हैं. राहुल मोदी ने अपनी पढ़ाई मुंबई में व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल फिल्म इंस्टीट्यूट से की है. उनकी एक बहन भी है जिसका नाम सोनिका मोदी है. वो सुपरफैट स्टूडियोज़ की को फाउंडर और निर्माता हैं और फार कमर्शियल्स की निर्माता भी हैं. उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ कई एड बनाए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के सेट पर राहुल मोदी और श्रद्धा कपूर के दूसरे के करीब आने लगे थे. दोनों के अफेयर की चर्चा इसी फिल्म से फैलनी शुरु हुई थी. इस क्यूट कपल को पहली बार मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फंक्शन में एक साथ देखा गया था. इसके अलावा दोनों को कई बार मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है.

Read More
Next Story