किसी अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते आमिर खान, कपिल शर्मा के शो में खोला राज
x

किसी अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते आमिर खान, कपिल शर्मा के शो में खोला राज

कपिल शर्मा के शो में पहली बार आमिर खान ने एंट्री ली थी. शो के दौरान उन्होंने कई राज को खोला.


कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक एपिसोड के लिए आमिर खाने मेहमान थे. कपिल शर्मा के शो में पहली बार आमिर खान ने एंट्री ली थी और शो के दौरान कई राज से पर्दा खोला. फैंस ने इस शो को देखने के लिए काफी बेस्ब्री से इंतजार किया था. काफी सालों 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सुनील ग्रोवर- कपिल शर्मा की एक बार फिर से जोड़ी देखने को मिली है. इस जोड़ी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. हांलाकि ये जोड़ी पहले भी सुपरहिट साबित हुई थी. कपिल के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहली बार आमिर खान मेहमान बने थे और दोनों खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे. एक प्रोमो में कपिल आमिर से ये कहते हुए दिखाई देते हैं कि हम सभी को उम्मीद नहीं थी कि आप हमारे शो में आएंगे. फिर आमिर खान कपिल के इस सवाल का मजाक में जवाब देते हुए दिखाई दिए. एपिसोड के दौरान कपिल और आमिर की खूब बातचीत हुई थी.

सोशल मीडिया पर कपिल के नए एपिसोड को लेकर एक और प्रोमो वायरल होतो दिखाई दे रहा है, जिसमें ठहाकों की गूंज सुनाई दे रही है. इस एपिसोड से उनके फैंस और लोगों को उनके कई सवालों का जवाब मिलने वाला है. एक वीडियो में आमिर खान ये भी बताते हुए नजर आते हैं कि मेरे बच्चे मेरी बात ही नहीं सुनते. शो में उन्होंने बताया कि शो में आने से पहले मेरा डिस्कशन भी हुआ था कि मुझे क्या पहनना चाहिए. आमिर खान ने ये भी बताया कि मैं पहले शॉर्ट्स पहनकर आने वाला था, बच्चों ने मुझे मना कर दिया था.

शो में अर्चना सिंह ने आमिर से एक सवाल पूछा- अच्छा आमिर एक बात बताओ तुम अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते या कोई भी अवॉर्ड लेने? आमिर ने कहा- मुझे ऐसा लगता है कि मेरे लिए समय बहुत कीमती है. तो मैं उसका सही इस्तेमाल करु. फिर उसके बाद शो में कपिल ने आमिर से एक और सवाल पूछा- आपने जो फिल्म पीके में रेडियो पकड़ा था, अगर उस रेडियो की फ्रीक्वेंसी इधर-ऊधर हो जाती तो. आपको डर नहीं लगा कि सारा ब्रॉडकास्ट वहीं हैं. आमिर ने हंसते हुए कहा- उस फिल्म में मुझे यहां से वहां भागना था, जब तक मैं चल रहा हूं तब तक तो ठीक है.

Read More
Next Story