क्यों आमिर खान ने अपनी बेटी इरा को गजनी फिल्म नहीं देखने दी? ये थी असली वजह
x

क्यों आमिर खान ने अपनी बेटी इरा को गजनी फिल्म नहीं देखने दी? ये थी असली वजह

एक इंटरव्यू में आमिर खान की बेटी इरा खान ने खुलासा किया था कि उनके पिता ने उन्हें गजनी देखने की इजाजत नहीं दी थी. ये फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी.


बॉलीवुड के मिस्ट परफेक्शनिस्ट आमिर खान की गजनी बॉलीवुड में उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. इन सालों में फिल्म ने अपने लिए एक अलग दर्जा हासिल किया है. एक मशहूर फिल्म होने के बावजूद सुपरस्टार ने अपनी बेटी इरा खान को वो फिल्म नहीं देखने दी. इसके पीछे का कारण जानने के लिए हमारी ये स्टोरी जरुर पढ़े.

आमिर खान अपनी बेटी इरा खान के साथ एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं. एक पुराने इंटरव्यू में इरा से पूछा गया था कि क्या वो अपने पिता का सारी फिल्में देखती हैं और एक एक्टर के रूप में वो अपने पिता के बारे में क्या सोचती हैं.

अपने जवाब मे उन्होंने बताया कि उन्होंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं. हालांकि उनके पिता ने उन्हें गजनी देखने नहीं दी. हां, मैं गजनी को छोड़कर उनकी ज्यादातर फिल्में देखती हूं. उन्होंने मुझे देखने नहीं दिया. उनके बगल में बैठे आमिर ने कहा, वो फिल्म बहुत हिंसक थी, मैं नहीं चाहता था कि वो फिल्म मेरे बच्चे देखें. साथ ही उनकी मां ने भी ये फिल्म देखने को लिए अनुमति नहीं दी थी.

एक पुराने इंटरव्यू में कहा कि इरा ने खुलासा किया कि उसे गजनी देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि वो उस समय बहुत छोटी थी. उन्होंने बताया कि लगान के बाद उन्होंने गजनी को छोड़कर अपने पिता की सभी फिल्में देखी हैं. आमिर खान की फिल्म गजनी 2008 में रिलीज़ हुई थी. निर्देशक ए.आर. मुरुगादोस की इस फिल्म में असिन लीड रोल में थीं, उनके साथ प्रदीप सिंह रावत, जिया खान और सुनील ग्रोवर भी नजर आए थे.

Read More
Next Story