इस टीवी शो में आने के लिए आमिर खान को क्यों लग गए 11 साल, ये है असली वजह
x

इस टीवी शो में आने के लिए आमिर खान को क्यों लग गए 11 साल, ये है असली वजह

आमिर खान को पहली बार कपिल शर्मा के शो में आने के लिए पूरे 11 साल लग गए, लेकिन ऐसा क्यों एक्टर ने शो में बताई असली वजह.


कपिल शर्मा के टीवी शो द कपिल शर्मा शो में सालों से नहीं हुआ वो अब इस साल हो गया. कपिल शर्मा के शो में कई बड़े- बड़े कलाकार नजर आए हैं, लेकिन कई सालों से बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान कभी नजर नहीं आए. शो में आने के लिए आमिर को कई बार इनवाइट भी किया गया था, लेकिन किसी कारण वो आ नहीं पाते थे. आखिरकार अब हाल ही में नेटफ्ल‍िक्‍स प्‍लेटफॉर्म पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में देखा गया है. कपिल के इस शो में मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट पहली बार मेहमान बनकर आए थे. साथ ही शो में आमिर अपनी बहनों को भी साथ में लेकर आए थे.

आखिर 11 साल के बाद आमिर खान को शो में देखकर काफी खुशी हुई और साथ ही फैंस को अपने कई सवालों का जवाब भी मिला. शो को एपिसोड में देखा गया था कि जैसे ही आमिर खान ने एंट्री मारी तो ऑडियंस की तालियों की गड़गड़ाहट काफी तेज सुनने को मिली. शो के दौरान कपिल ने आमिर से एक सवाल पूछा कि, सर आपको इस शो में आने के लिए 11 साल क्यों लगे. आप किसी ऑर्वड शो या किसी भी रियलिटी शो में नहीम दिखाई दिए ऐसी क्या वजह है. इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर ने कहा- मुझे ना घर पर रहना बहुत पसंद है. अपनी फैमली के साथ टाइम स्पेंड करना और इतना ही नहीं जब भी मैं घर होता हूं तो किताब पढ़ना बहुत पसंद करता हूं. इसके अलावा मैं थोड़ा शर्मिला भी हूं.

शो में आमिर की सगी बहनों ने भी कपिल और आमिर के साथ खूब मस्ती की. इतना ही नहीं आमिर की बहन ने अपने भाई से जुड़े किस्से भी उनके फैंस के साथ शेयर किए. बातों ही बातों में उनकी बहन ये बताती हुईं नजर आती हैं कि उन्होंने आमिर की कई बार बचपन में पिटाई की है.

Read More
Next Story