Ranveer singh क्यों किया करते थे Deepika Padukone का पीछा? ये थी असली वजह...
x

Ranveer singh क्यों किया करते थे Deepika Padukone का पीछा? ये थी असली वजह...

हाल ही में रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी का एक किस्सा शेयर करते दिखाई दे रहे हैं.


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) रणवीर सिंह के कितने बड़े फैन हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. कपिल शर्मा के शो में कई बार रणवीर सिंह अपनी फिल्म के प्रमोशन के पहुंचे हैं. एक बार रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी कपिल के शो में फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के लिए जा पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि क्यों रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण का पीछा करते थे. हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल होता दिखाई दे रहा है जिसमें रणवीर सिंह सारा अली खान को ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि, चेन्नई एक्सप्रेस 2 में थांगाबली की प्रैक्टिस. जिसके बाद सभी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में सारा रणवीर सिंह को ये कहती दिखाई दे रही हैं कि कपिल देखो दीपिका के बारे में कैसी- कैसी बातें कर रहे हैं. फिर उसके बाद रोहित शेट्टी कपिल को ये बताते हुए नजर आते हैं कि इस फिल्म मे दीपिका थी और कैसे रणवीर सिंह सेट पर आते थे. तभी हमको पता चला की दोनों शादी करेंगे. ऐसा रोमांस- ऐसा प्यार दोनों में दिखाई देता था. वीडियो में रणवीर सिंह कपिल को ये कहते दिखाई दिए कि ऐसे थोड़ी ना मिली मुझे दीपिका पादुकोण. बहुत मेहनत की हैं मैंने. साल 2012 के बाद से जो आज तक फिल्म की हैं उसने मैं हर फिल्म के सेट पर गया हूं.

रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा उनकी अजय देवगन स्टारर सिंघम के आगे की कहानी है. जहां बाजीराव सिंघम एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर है तो वहीं सिम्बा संग्राम भालेराव नासमझ पुलिसवाला है, जो करप्ट है और ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के अपने इरादे को पूरा करने लिए किसी भी हद तक जाता है.

Read More
Next Story