‘हीरो तय करते हैं कि उन्हें किसके साथ काम करना है’ क्यों दिल से के बाद मनीषा कोइराला ने शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया
x

‘हीरो तय करते हैं कि उन्हें किसके साथ काम करना है’ क्यों दिल से के बाद मनीषा कोइराला ने शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया

फिल्म दिल से के बाद मनीषा कोइराला और शाहरुख खान ने फिर से एक साथ काम नहीं किया. इस का क्या कारण है. ये आपको हमारी इस स्टोरी को पूरा पढ़ने के बाद ही पता चल पाएगा.


साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म दिल से अपनी 26वीं सालगिरह मना रही है, इस फिल्म में शाहरुख खान और मनीषा कोइराला की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. हालांकि की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित नहीं हुई थी, लेकिन इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में एड हैं. साथ ही इस फिल्म के बाद मनीषा कोइराला और शाहरुख खान ने फिर से साथ काम नहीं किया. इस का क्या कारण है. ये आपको हमारी इस स्टोरी को पूरा पढ़ने के बाद ही पता चल पाएगा. एक इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला ने इस बात पर खुलकर बात की थी.

अपनी बातचीत के दौरान, कोइराला ने एक बार खुलासा किया था कि दिल से के बाद उन्होंने और शाहरुख खान ने गुड्डु नाम की एक और फिल्म पर काम किया था. हालांकि फिल्म को उतनी पहचान नहीं मिल पाई. फिल्म इंडस्ट्री को देखते हुए उन्होंने बताया था कि, इस इंडस्ट्री में एक्टर तय करते हैं कि वो किसके साथ काम करना चाहते हैं.

उन्होंने आगे बताया, मनीषा कोइराला ने इंडस्ट्री में अपने कुछ शुरुआती अनुभवों को भी याद किया जिन्होंने उनके करियर को बनाया. ऐसा ही एक किस्सा शेयर किया. मेरे करियर की शुरुआत में ही, मुझे एक बहुत फेमस फोटोग्राफर के साथ जाकर तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था. मैं अपनी मां के साथ गई थी और शुरुआत में उस फोटोग्राफर ने ऐसी बातें कहीं. आप अगले सुपरस्टार हैं. लेकिन फिर वो एक टू-पीस बिकिनी लेकर आया और मुझे इसे पहनने के लिए कहा. मैंने उनसे कहा, 'सर, जब मैं समुद्र में जाती हूं या तैरने जाती हूं तो ही मैं इसे पहनती हूं, लेकिन अगर मुझे फिल्मों में इसी तरह आना है, तो मुझे ये नहीं चाहिए और मैं इसे नहीं कैरी करुंगी. कोइराला ने अपनी बात रखी और कपड़ों में फोटो खिंचवाने पर जोर दिया. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो मनीषा को हाल ही में संजय लीला भंसाली के नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो हीरामंडी में देखा गया था.

Read More
Next Story