2.50 करोड़ रुपये की टोयोटा लेक्सस एमपीवी के साथ, जान्हवी कपूर ने अपने कार कलेक्शन में शामिल करी नई कार
x

2.50 करोड़ रुपये की टोयोटा लेक्सस एमपीवी के साथ, जान्हवी कपूर ने अपने कार कलेक्शन में शामिल करी नई कार

जान्हवी कपूर ने मेटालिक वाइन रंग की टोयोटा लेक्सस एमपीवी खरीदी हैख् जिसकी एक झलक देखने को मिली है. इस कार में कई ऐसी खूबियां हैं.


बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और उनके लग्जरी कार कलेक्शन हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. खास फीचर्स वाली ये महंगी कारें उनके फैंस और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इन दिनों में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने शानदार कार कलेक्शन में एक और गाड़ी शामिल कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने एक लग्जरी कार टोयोटा लेक्सस एमपीवी खरीदी है, जिसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये है. इस मॉडल को सबसे महंगे मॉडलों में से एक माना जाता है और इसमें कई खूबियां हैं. उन्होंने एक सोनिक एगेट रंग की टोयोटा लेक्सस एमपीवी खरीदी है.

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है. जिसमें उनकी बिल्कुल नई एसयूवी दिखाई गई है, जो हर किसी का ध्यान खींच रही है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, स्टाइल में सजना! जान्हवी कपूर ने अपने कार कलेक्शन में एक बिल्कुल नई लेक्सस कार शामिल कर ली. जिसकी कीमत लगभग 2.5 करोड़ है.

टोयोटा लेक्सस में कई खूबियां है और उसके अलावा रिक्लाइनर सीटें, एक सीट हीटर और एक मिनी रेफ्रिजरेटर है. कार में 48 इंच की अल्ट्रा-वाइड स्क्रीन, इन्फ्रारेड सेंसर के साथ एसी, पावर सीट लंबी स्लाइड रेल, टिल्ट-अप सीट जैसी कई सुविधाएं हैं. इसमें पिलो-स्टाइल हेडरेस्ट वाली चौड़ी रिक्लाइनर ओटोमन सीट्स के साथ थिएटर की तरह नजर आने वाली स्क्रीन है.

इस कार की एक्स-शोरूम कीमत करीब 2.50 करोड़ रुपये है, जबकि ऑन-रोड कीमत 2.87 करोड़ रुपये के करीब है. दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी जून में सिल्वर कलर का एक ऐसा ही मॉडल खरीदा था. टोयोटा लेक्सस के अलावा जान्हवी कपूर के कार कलेक्शन में 67 लाख रुपये की मर्सिडीज GLE 250D, 95 लाख रुपये की BMW X5 और 1.62 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज S क्लास शामिल है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो 82 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई में कुबेलिस्क नाम की लग्जरी बिल्डिंग में एक डुप्लेक्स घर भी खरीदा है. एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के लिए करीब 5 से 10 करोड़ के बीच फीस लेती हैं. इसके अलावा जान्हवी कुछ फेमस ब्रांडों के लिए भी एड करती हैं. जिसके लिए वो 70 से 80 लाख रुपये के बीच चार्ज करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली पहली तेलुगु फिल्म देवारा: भाग 1 की रिलीज के लिए तैयार है. ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी.

Read More
Next Story