एक कॉमेडी शो में एक बार फिर से रोस्ट हुई कुशा कपिला, कहा- दोस्ती पर भरोसा...
x

एक कॉमेडी शो में एक बार फिर से रोस्ट हुई कुशा कपिला, कहा- दोस्ती पर भरोसा...

हाल में ही एक रोस्ट शो में कुशा कपिला शामिल हुई थीं, जिसमें उनके तलाक को लेकर कई आपत्तिजनक जोक्स किए गए.


कंटेंट क्रिएटर से एक्ट्रेस बनी कुशा कपिला अपने दोस्त कॉमेडियन आशीष सोलंकी के यूट्यूब पर प्रिटी गुड रोस्ट शो से नाखुश हैं. पिछले महीने कुशा कपिला अपने दोस्त के शो के एक एपिसोड का हिस्सा थीं. उनके साथ उस समय रैना, गुरलीन पन्नू, आदित्य कुलश्रेष्ठ और श्रेया प्रियम रॉय के साथ स्टैंड-अप कॉमेडियन का एक पैनल शामिल हुआ. वो एक रोस्ट शो था, जिसमें कई कॉमेडियन्स ने उनके ऊपर जोक्स बनाए थे, जो ज्यादातर उनके पूर्व पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से हुए उनके तलाक पर आधारित थे. इस शो के बाद से ही ये वो एक बार फिर से विवादों में घिर गई.

अब कुशा ने आशीष सोलंकी के शो पर हुए जोक्स को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है. कुशा ने कहा इस शो में ऐसे जोक्स होंगे. मुझे इस बात का कोई आईडिया ही नहीं था और अगर वो एपिसोड के लाइव होने से पहले किसी चेंज की बात कहतीं तो उन्हें 'डरपोक' कहा जाता. शायद मुझे एक स्क्रिप्ट मांगनी चाहिए थी और बेहतर पता होना चाहिए था, लेकिन दोस्त इसमें शामिल थे इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया. जबकि मैंने लाइव दर्शकों के सामने कुछ बेहद भद्दे जोक्स सहे, लेकिन लाखों लोगों के सामने खेलना मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

कुशा कपिला ने कहा कि उनका पहला सेगमेंट जनवरी में शूट किया गया था, जिसके बाद हर किसी को शूट के बाद काफी कुछ सीखने को मिला. यही कारण है कि बाकी एपिसोड में सीमाएं पार नहीं की गईं. खासकर महिलाओं के साथ. ये मेरे लिए भी बहुत बड़ी सीख रही है क्योंकि पिछले छह महीनों में बातचीत के दौरान, मुझे बताया गया है कि मैं इन जोक्स के लायक हूं और एक तलाकशुदा महिला के रूप में, मुझे ऐसा होते हुए देखना चाहिए था.

Read More
Next Story