रश्मिका मंदाना के फैंशन सेंस को देख हो जाएंगे आप फिदा, देखें उनका ये नया अवतार
x

रश्मिका मंदाना के फैंशन सेंस को देख हो जाएंगे आप फिदा, देखें उनका ये नया अवतार

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का फैशन सेंस कमाल का है. हाल ही में उन्होंने अपने नए लुक की फोटोज़ फैंस के साथ शेयर की है.


एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बहुत ही कम समय में हिंदी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं. उनकी खूबसूरती के साथ- साथ उनके फैशन सेंस के भी फैंस दीवाने हैं. अपनी ब्यूटी के चलते नेशनल क्रश भी बन चुकी हैं. इसी के साथ वो अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. रश्मिका मंदाना ने एक बार फिर से अपने लेटेस्टे लुक से कमाल का फैशन सेंस फ्लॉन्ट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनर लग रही हैं. इस लुक को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती से लाखों दिल पर राज करती हैं. उनकी अदाएं फैंस को खूब पसंद आती हैं. बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकीं हैं. जब भी अपने शानदार लुक में नजर आती है फैंस दिवाने हो जाते हैं. हाल में उन्होंने अपने नए लुक को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा Butterfly साथ में दो इमोजी भी शेयर किए. रश्मिका का ये लुक आप किसी भी ऑफिस पार्टी में वियर करके जा सकते हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप और बालों को खुला छोड़ रखा है. अभी तक उनकी इस फोटो को 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ था. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है. आपको बता दें फिल्म पुष्पा 2 इसी साल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी. पुष्पा-2 के नए गाने को अवाज श्रेया घोषाल ने दी है.

Read More
Next Story