इस साउथ कपल की नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे शॉक्ड, हाल ही में की दोनों ने सगाई
x

इस साउथ कपल की नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे शॉक्ड, हाल ही में की दोनों ने सगाई

हाल ही में इस साउथ कपल ने सगाई की और फैंस को खुशखबरी दी. चलिअ जानते है दोनों की नेटवर्थ मिलाकर कितने करोड़ों के मालिक हैं नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला.


एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने पिछले हफ्के सगाई करके फैंस को हैरान किया. इस बात की जानकारी एक्टर के पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने खुद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करके दी. इसस पहले ये कपल पिछले कई सालों से अपने डेटिंग को लेकर सुर्खियों में छा रहे थे. अब तक इस कपल ने अपने रिश्ते को निजी बनाए रखने का फैसला किया था. एक्टर के पिता ने तस्वीरें साझा करते हुए नागार्जुन ने लिखा: हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई. हमें अपने परिवार में उसका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है. इस कपल को बहुत- बहुत बधाई. उनके जीवन भर प्यार और खुशियों की कामना करता हूं.

इस कपल ने हैदराबाद में नागार्जुन की 45 करोड़ रुपये की जुबली हिल्स हवेली में सगाई की. सगाई में नागा चैतन्य के माता-पिता नागार्जुन और उनकी मां एक्ट्रेस अमला अक्किनेनी, उनके भाई अखिल अक्किनेनी और शोभिता धूलिपाला के माता-पिता शामिल थे. नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की संपत्ति और फिल्म फीस के बारे में जानने के लिए आगे स्टोरी जरुर पढ़े. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नागा चैतन्य की कुल संपत्ति 154 करोड़ रुपये है. नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन साउथ के सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं, जिनकी कुल संपत्ति 3,100 करोड़ रुपये है. दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोभिता धूलिपाला की कुल संपत्ति 7 से 10 करोड़ रुपये के बीच है. नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की मिलाकर कुल संपत्ति 164 करोड़ रुपये है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नागा चैतन्य, जिन्हें आखिरी बार धूथा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करते देखा गया था. वो एक फिल्म या वेब सीरीज के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं. एक्टर ने धूथा के लिए 5 से 8 करोड़ रुपये और लाल सिंह चड्ढा में 5 करोड़ रुपये लिए थे. जो आमिर खान के साथ बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पोन्नियिन सेलवन और मेड इन हेवन जैसी हिट फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी पहचान बनाने वाली शोभिता धूलिपाला एक फिल्म या वेब सीरीज के लिए 70 लाख से 1 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. पोन्नियिन सेलवन: आई के लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपये लिए चार्ज किए थे.

Read More
Next Story