लहंगा नहीं साड़ी में नजर आईं सोनाक्षी, एन एक्ट्रेस ने भी किया था तौबा
x

लहंगा नहीं साड़ी में नजर आईं सोनाक्षी, एन एक्ट्रेस ने भी किया था तौबा

नई दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी वाले दिन के लिए लहंगे को छोड़कर साड़ी को चुना. इससे पहले कई एक्ट्रेस अपने वेडिंग डे पर साड़ी को कैरी करती दिखाई दी.


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और एक्टर जहीर इकबाल (zaheer iqbal) कल यानी 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंध गए हैं. एक्ट्रेस अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर बहुत ही खुश दिखाई दे रही थीं. उन्होंने साथ शादी करके अपनी लाइफ का एक नए चैप्टर की शुरुआत की है. आपको बता दें, 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और एक्टर जहीर इकबाल (zaheer iqbal) ने रजिस्टर्ड वेडिंग की है और शाम को उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती दिखाई दी थी. शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक फोटो के साथ एक क्यूट सा नोट पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा कि साल 2017 से दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार महसूस हुआ था.

6 साल डेट करने के बाद इस कपल ने अपने प्यार को शादी के बंधन में बदला. हालांकि शादी में सोनाक्षी के ब्राइडल आउटफिट ने सभी का ध्यान खींचा. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में लहंगे को छोड़कर साड़ी को चुना था. सोनाक्षी अपनी शादी के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी शादी में लहंगे को नही बल्कि साड़ी को अहमियत दी थी. चलिए जानते हैं उन सभी के नाम.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं. वहीं आलिया ने अपनी शादी वाले दिन के लिए लहंगे को छोड़कर सब्यासाची की डिजाइन की गई आयवरी और गोल्ड साड़ी को चुना था. इस लुक में आलिया भट्ट किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.

एश्वर्या राय बच्चन

साल 2007 में एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में 75 लाख की कांजीवरम साड़ी पहनी थी. इस साड़ी को डिजाइन नीता लुल्ला ने किया था. एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ लाखों की ज्वेलरी पहनी थी.

मौनी रॉय

एकता कपूर के फेमस शो नागिन की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपनी शादी में साड़ी को चुना था. मौनी रॉय ने गोवा में डेस्टिनेशन शादी की थी. शादी वाले दिन एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन लुक को कैरी किया था.

दीया मिर्जा

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साल 2021 में दूसरी शादी की थी. बिजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे लेने के कुछ महीने बाद बेटे अवयान आजाद रेखी का स्वागत किया था. दीया मिर्जा ने अपनी शादी वाले दिन लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहनी थी. इस साड़ी के साथ उन्होंने लाल रंग की चुनरी ओढ़ी थी. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

यामी गौतम

यामी गौतम यामी ने 4 जून 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की थी. यामी गौतम और आदित्य धर की पहली मुलाकात फिल्म ‘उरी’ के सेट पर हुई थी. गौरतलब है आदित्य ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. उन्होंने अपनी शादी में अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी को पहना था.

Read More
Next Story