PM मोदी ने की CJI डीवाई चंद्रचूड़ के आवास पर गणपति पूजा, देखें VIDEO
x

PM मोदी ने की CJI डीवाई चंद्रचूड़ के आवास पर गणपति पूजा, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।


11th September Live News Updates: देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।

Live Updates

  • 11 Sept 2024 5:39 PM GMT

    Haryana Elections: बीजेपी ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी

    हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने 3 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. सूची के तहत रोहताश जांगड़ा सिरसा से चुनाव लड़ेंगे. कंवर सिंह यादव महेंद्रगढ़ से और सतीश फागना फरीदाबाद एनआईटी से चुनाव लड़ेंगे.

  • 11 Sept 2024 5:12 PM GMT

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नई दिल्ली में CJI डीवाई चंद्रचूड़ के आवास पर गणपति पूजा में भाग लिया. एक वीडियो में चंद्रचूड़ और उनकी पत्नी कल्पना दास को अपने घर पर मोदी का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद मोदी को उनके आवास पर पूजा करते हुए देखा गया.

  • 11 Sept 2024 4:34 PM GMT

    तिहाड़ से बाहर आए इंजीनियर राशिद, मोदी नीतियों के खिलाफ आखिरी सांस तक लड़ने का किया ऐलान

    बारामुल्ला लोकसभा सांसद इंजीनियर राशिद बुधवार (11 सितंबर) को तिहाड़ जेल से बाहर आए और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के खिलाफ “अपनी आखिरी सांस तक” लड़ने की कसम खाई. राशिद को एक दिन पहले ही नई दिल्ली की एक अदालत ने आतंकवाद के वित्तपोषण के एक मामले में 2 अक्टूबर तक अंतरिम जमानत दी थी, ताकि वह आगामी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में प्रचार कर सकें.

  • 11 Sept 2024 4:12 PM GMT

    डॉक्टरों की कमी को लेकर सौरभ भारद्वाज की एलजी के साथ मीटिंग, कहा- जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया

    दिल्ली सरकार के अस्पतालों में डॉक्टरों की भर्ती के मुद्दे पर एलजी वीके सक्सेना के साथ अपनी बैठक पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमने अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी और नए अस्पतालों के लिए पदों का सृजन नहीं होने का मुद्दा बार-बार उठाया है. आज यह निर्णय लिया गया है कि जो अस्पताल आने वाले 1-2 सालों में बनकर तैयार हो जाएंगे, उन अस्पतालों के लिए पदों के सृजन का काम अगले सप्ताह में पूरा कर लिया जाएगा.

  • 11 Sept 2024 4:10 PM GMT

    पिता के निधन पर मलाइका का सोशल मीडिया पर पोस्ट, कहा- गहरे सदमे में है परिवार

    अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि हमें अपने प्यारे पिता अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए गहरा दुख हो रहा है. वह एक सज्जन आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है और हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं.

  • 11 Sept 2024 4:05 PM GMT

    बीजेपी को हराने के लिए सबको होना होगा एकजुट: फारूक अब्दुल्ला

    नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को भाजपा और उन लोगों को हराने के लिए एकजुट होना चाहिए, जिन्हें चुनाव में भाग लेने के लिए जेलों से रिहा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन आसान नहीं था. लेकिन जम्मू-कश्मीर की पहचान बचाने के लिए यह जरूरी था.

  • 11 Sept 2024 3:01 PM GMT

    कोलकाता महिला ट्रेनी डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि वे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात करने के लिए तैयार हैं. लेकिन वे अपनी मांगों से पीछे नहीं हटेंगे, जिनमें शीर्ष स्वास्थ्य और पुलिस अधिकारियों को हटाने की मांग भी शामिल है. बता दें कि काम पर लौटने के निर्देश देने वाले सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को दरकिनार करते हुए डॉक्टर 9 अगस्त को कोलकाता के स्वास्थ्य सचिवालय के बाहर विरोध- प्रदर्शन कर रहे हैं.

  • 11 Sept 2024 1:10 PM GMT

    पेरिस ओलंपिक के दौरान पीटी उषा के साथ फोटो बिना सहमति के लिए गए थे: विनेश फोगाट

    हाल ही में राजनीति में कदम रखकर सबको चौंका देने वाली पहलवान विनेश फोगाट ने आरोप लगाया है कि पेरिस ओलंपिक के दौरान ओलंपिक संघ (आईओए) की प्रमुख पीटी उषा के साथ उनकी तस्वीर उनकी सहमति के बिना ली गई थी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि आईओए ने उनकी मदद के लिए कुछ भी नहीं किया.

  • 11 Sept 2024 12:20 PM GMT

    संसद सुरक्षा भंग मामला: कोर्ट ने आरोपी नीलम आजाद की जमानत याचिका की खारिज

    दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने संसद सुरक्षा भंग मामले में आरोपी नीलम आजाद की जमानत याचिका खारिज कर दी है. जमानत याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने कहा कि यह मानने के लिए पर्याप्त उचित आधार हैं कि आरोपी के खिलाफ लगाए गए आरोप प्रथम दृष्टया सत्य हैं. इसलिए, यह कोर्ट आरोपी को नियमित जमानत देने के लिए उपयुक्त मामला नहीं मानता.

  • 11 Sept 2024 11:23 AM GMT

    सेना के विशेष बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार कठुआ जिले में एक अभियान में तीन आतंकवादियों को मार गिराया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभियान जारी है. अभियान में सेना की 1 पैरा, 22 गढ़वाल राइफल्स और केंद्र शासित प्रदेश की पुलिस का विशेष अभियान समूह (एसओजी) शामिल हैं.

Read More
Next Story