LIVE बाबा सिद्दीकी मर्डर केस, हमलावरों का यूपी-हरियाणा से नाता, पुलिस का दावा
x

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस, हमलावरों का यूपी-हरियाणा से नाता, पुलिस का दावा

देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे, जिसका आपसे सीधा सरोकार है.


13h October live news: देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे, जिसका आपसे सीधा सरोकार है.

Live Updates

  • 13 Oct 2024 8:22 AM IST

    बाबा सिद्दीकी की नमाज़-ए-जनाज़ा की रस्म शाम सात बजे होगा और उसके बाद रात 8:30 बजे बड़े कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किए जाएंगे। 

  • 13 Oct 2024 8:05 AM IST

    बांद्रा ईस्ट के निर्मल नगर के पास घटनास्थल से ताजा दृश्य, जहां कल देर रात एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को गोली मारी गई। बाबा सिद्दीकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ले जाया गया है। कल लीलावती अस्पताल में गोली लगने से उनकी मौत हो गई।


  • 13 Oct 2024 7:51 AM IST

    बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में हमलावरों की पहचान करनैल सिंह और धर्मराज कश्यप के तौर पर हुई है। करनैल सिंह, हरियाणा का और धर्मराज यूपी का रहने वाला है। तीसरा आरोपी फरार है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक उसकी तलाश की जा रही है। वहीं विपक्ष शिंदे सरकार पर हमलावर है। विपक्ष का कहना है कि 15 दिन पहले उन्हें धमकी मिली थी। खास बात यह कि वाई कैटिगरी सुरक्षा भी नाकाम साबित हुई। 

  • 13 Oct 2024 7:15 AM IST

    बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच का दावा है कि पूछताछ में आरोपियों में बिश्नोई गैंग का हाथ बताया है। क्राइम बांच का यह भी दावा है कि आरोपी पिछले एक महीने इलाके की रेकी कर रहे थे।  हालांकि अभी और जानकारी हासिल की जानी है। 

  • 13 Oct 2024 6:39 AM IST

    शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि हत्या चौंकाने वाली है। ठाकरे ने कहा, "दुख की बात है कि यह महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है। प्रशासन, कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।" सिद्दीकी के करीबी मित्र एनसीपी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि उनके पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं। भाजपा नेता और पूर्व कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि उन्होंने सिद्दीकी के साथ तब काम किया था जब वे दोनों इस पुरानी पार्टी में थे। उन्होंने कहा कि यह खबर चौंकाने वाली है। कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला, जो महाराष्ट्र में पार्टी के प्रभारी हैं, ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह "युवा कांग्रेस के दिनों के मेरे प्रिय मित्र" की मृत्यु से बहुत स्तब्ध हैं। राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शिंदे सरकार की आलोचना की।



  • 13 Oct 2024 6:38 AM IST

    एनसीपी- शरद पवार गुट के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक है। पवार ने गृह मंत्री फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा "यह भी चिंताजनक है कि स्थिति को इतनी हल्के ढंग से संभाला जा रहा है।"शरद पवार ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी को जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए।महाराष्ट्र विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने कहा कि वाई श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त सत्तारूढ़ पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जो कानून व्यवस्था की स्थिति पर गंभीर सवाल खड़े करता है।

  • 13 Oct 2024 6:28 AM IST

    एनसीपी पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पहले कहा था किमुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर ने उन्हें बताया था कि दो कथित शूटरों को हिरासत में लिया गया है।उनमें से एक उत्तर प्रदेश और दूसरा हरियाणा का है, जबकि तीसरा आरोपी मौके से भाग गया, मुख्यमंत्री ने टीवी चैनलों को बताया।उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, जो गृह विभाग भी संभालते हैं, घटना के कुछ समय बाद लीलावती अस्पताल पहुंचे।सिद्दीकी इसी साल अजित पवार की अगुवाई वाली एनसीपी में शामिल हुए थे।

Read More
Next Story