LIVE एयर इंडिया के विमान में बम की धमकी, दुबई से जयपुर आ रही थी फ्लाइट
x

एयर इंडिया के विमान में बम की धमकी, दुबई से जयपुर आ रही थी फ्लाइट

देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे, जिसका आपसे सीधा सरोकार है.


11th October live news: देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे, जिसका आपसे सीधा सरोकार है.

Live Updates

  • 19 Oct 2024 10:05 AM IST

    दुबई से जयपुर आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट IX-196 में 189 यात्री सवार थे. शनिवार को 12.45 बजे एक ईमेल के ज़रिए बम की धमकी मिली. जयपुर के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विमान 1:20 बजे जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा और सुरक्षा बलों द्वारा गहन जांच के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

  • 19 Oct 2024 7:34 AM IST

    कनाडा की विदेश मंत्री मेलानी जोली ने कहा कि देश में बाकी भारतीय राजनयिकों को “स्पष्ट रूप से नोटिस” दिया गया है. क्योंकि कनाडा ने ओटावा में भारतीय उच्चायुक्त को एक सिख अलगाववादी नेता की हत्या में संदिग्ध व्यक्ति के रूप में नामित किया है. जोली ने कहा कि सरकार ऐसे किसी भी राजनयिक को बर्दाश्त नहीं करेगी, जो वियना कन्वेंशन का उल्लंघन करता हो या कनाडाई लोगों के जीवन को खतरे में डालता हो.

  • 19 Oct 2024 6:14 AM IST

    सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के एक और मामले में 18 अक्टूबर की विस्तारा की दिल्ली-लंदन उड़ान को शुक्रवार देर रात फ्रैंकफर्ट में डायवर्ट कर दिया गया. फ्लाइट ट्रैकिंग साइटों से पता चलता है कि बोइंग 787 ने रात 9.02 बजे (स्थानीय समय) फ्रैंकफर्ट में लैंड किया. पूरी तरह से जांच और सुरक्षा मंजूरी मिलने के बाद, इसने अपने गंतव्य के लिए वहां से उड़ान भरी, जहां यह रात 11.32 बजे (समय स्थानीय) लैंड हुआ.

Read More
Next Story