भारत शांति के लिए ग्लोबल रिफॉर्म का पक्षधर, UN में बोले पीएम मोदी
x

भारत शांति के लिए ग्लोबल रिफॉर्म का पक्षधर, UN में बोले पीएम मोदी

देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।


23rd September Live News Updates: देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।

Live Updates

  • 23 Sept 2024 6:20 PM GMT

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा के समिट ऑफ द फ्यूचर में कहा कि भारत शांति के लिए ग्लोबल रिफॉर्म का पक्षधर है. हमें मिलकर मानवता का कल्याण सुनिश्चित करना होगा. शांति के लिए विकास में सुधार जरूरी है.

  • 23 Sept 2024 5:47 PM GMT

    राऊ के आईएएस स्टडी सर्किल CEO और कॉडिनेटर को मिली बेल

    दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को राऊ के आईएएस स्टडी सर्किल के सीईओ अभिषेक गुप्ता और इसके समन्वयक देशपाल सिंह को जुलाई में केंद्र के बाढ़ग्रस्त बेसमेंट में तीन सिविल सेवा उम्मीदवारों की मौत से संबंधित एक मामले में 7 दिसंबर तक अंतरिम जमानत दे दी.

  • 23 Sept 2024 5:15 PM GMT

    कंगना अपना बयान ले वापस, या करे कानूनी कार्रवाई का सामना: हिमाचल मंत्री

    कांग्रेस ने भाजपा सांसद कंगना रनौत के आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने आपदा राहत के लिए सोनिया गांधी को अवैध रूप से धन हस्तांतरित किया. राज्य के लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने रनौत को या तो आरोप वापस लेने या कानूनी कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अगर कंगना अपना बयान वापस नहीं लेती हैं तो हम मानहानि का मुकदमा करेंगे. उन्होंने किस आधार पर ऐसा बयान दिया?

  • 23 Sept 2024 4:09 PM GMT

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने तिरुपति मंदिर को घी की आपूर्ति करने वाली कंपनियों में से एक एआर डेयरी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह नोटिस सरकार के खाद्य नियामक प्राधिकरण, भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (FSSAI) द्वारा भेजा गया है.

  • 23 Sept 2024 3:02 PM GMT

    पंजाब कैबिनेट में शामिल 5 नये मंत्री, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

    पंजाब सरकार के मंत्रिमंडल में पांच नए मंत्री शामिल हो गए हैं. पंजाब राजभवन में राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया ने सभी को मंत्री पद की शपथ दिलाई. नए मंत्रियों में हरदीप सिंह मुंडिया, बरिंदर कुमार गोयल, डॉ. रवजोत सिंह, तरुनप्रीत सिंह सोन्ध और महिंदर भगत शामिल हैं.

  • 23 Sept 2024 1:34 PM GMT

    बदलापुर के आरोपी ने खुद को मारी गोली, पुलिस ने छीनी रिवॉल्वर

    बदलापुर यौन उत्पीड़न के आरोपी अक्षय शिंदे ने खुद को गोली मार ली. उसने पुलिस से रिवॉल्वर छीन कर खुद को गोली मार ली. उसको पुलिस कस्टडी में ले जाया जा रहा था.

  • 23 Sept 2024 1:31 PM GMT

    Kolkata Rape-Murder: खुद को चाचा बताने वाले शख्स ने पोस्टमार्टम का बनाया था दबाव

    कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुए रेप-मर्डर केस में लेडी डॉक्टर का पोस्टमार्टम करने वाले एक डॉक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. डॉक्टर अपूर्व बिश्वास का दावा है कि पीड़िता का चाचा बताने वाले एक शख्स ने जल्दी पोस्टमार्टम करने का दबाव बनाया था.

  • 23 Sept 2024 12:42 PM GMT

    छत्तीसगढ़ में बिजली गिरने से 8 की मौत

    छत्तीसगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ है. राजनंदगांव के जोरातराई में आकाशीय बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में पांच बच्चों और तीन युवकों ने जान गंवाई है.

  • 23 Sept 2024 12:11 PM GMT

    बेंगलुरु में महिला की हत्या और शव के 30 टुकड़े किए जाने के मामले में पुलिस ने संदिग्ध आरोपी की पहचान कर ली है. कर्नाटक के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने कहा कि की आरोपी इस वक्त पश्चिम बंगाल में है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बता दें कि बेंगलुरु के व्यालिकेवल इलाके में 21 सितंबर को श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसा मामला सामने आया था और झारखंड की 29 साल की महालक्ष्मी की हत्या कर शव के 30 टुकड़े कर फ्रिज​ में रखकर आरोपी फरार हो गया था.

  • 23 Sept 2024 10:51 AM GMT

    इस्राइल ने लेबनान के 300 ठिकानों पर किया हमला

    इस्राइल और लेबनान के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है. हिज्बुल्ला पर दबाव बनाने के लिए इस्राइल ने लेबनान के 300 ठिकानों पर हमला किया है.

Read More
Next Story