केजरीवाल ने गोवा में हर प्रत्याशी को 90 लाख देने का किया था वादा: CBI
x

केजरीवाल ने गोवा में हर प्रत्याशी को 90 लाख देने का किया था वादा: CBI

देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।


27th August Live News Updates: देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।

Live Updates

  • 27 Aug 2024 5:49 PM GMT

    नबन्ना रैली: राज्यपाल ने ममता सरकार की आलोचना की, बल प्रयोग को बताया बर्बरता

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मंगलवार को कोलकाता में ‘नबन्ना अभिजन’ रैली के दौरान अत्यधिक बल का प्रयोग करने के लिए ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की आलोचना की. उन्होंने सड़कों पर हुए दृश्यों को “भयावह” बताया और कहा कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों की अनदेखी की, जिसमें कहा गया है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों के खिलाफ बल का प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए.

  • 27 Aug 2024 4:52 PM GMT

    के कविता ने की पार्टी नेताओं से मुलाकात

    बीआरएस नेता के कविता ने दिल्ली के वसंत विहार स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. तथाकथित दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी.

  • 27 Aug 2024 3:58 PM GMT

    एक्टर दर्शन को बेल्लारी जेल किया जा रहा है शिफ्ट

    रेणुकास्वामी हत्या मामले में न्यायिक हिरासत में कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को बेल्लारी जेल स्थानांतरित किया जा रहा है. वर्तमान में दर्शन बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद है. लेकिन जेल के लॉन में दर्शन की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह एक राउडीशीटर समेत तीन अन्य लोगों के साथ घूम रहा था.

  • 27 Aug 2024 3:49 PM GMT

    सीबीआई ने मंगलवार को अदालत को बताया कि आबकारी ‘घोटाले’ से अर्जित धन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इच्छा के अनुसार खर्च किया गया. विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष प्रस्तुत अपने कथन में केंद्रीय एजेंसी ने कहा कि केजरीवाल की इच्छा के अनुसार धन खर्च किया गया है. पूरा धन 'आप' के कोष में भेजा गया. उन्होंने प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र के हर उम्मीदवार को 90 लाख रुपये देने का वादा किया था और गोवा में 40 निर्वाचन क्षेत्र हैं.

  • 27 Aug 2024 3:02 PM GMT

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अगले अध्यक्ष चुने गए हैं. अक्टूबर 2019 से बीसीसीआई का कामकाज संभाल रहे जय शाह 1 दिसंबर 2024 से आईसीसी चेयरमैन का पद संभालेंगे. मौजूदा अध्यक्ष ग्रेग बार्कले का कार्यकाल 30 नवंबर को समाप्त हो रहा है.

  • 27 Aug 2024 2:33 PM GMT

    भाजपा ने राज्य सचिवालय 'नब्बाना' तक प्रोटेस्ट मार्च में भाग लेने वाले प्रदर्शनकारियों पर पुलिस कार्रवाई के विरोध में कल सुबह 6 से शाम 6 बजे तक बंगाल बंद का आह्वान किया है. इस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार अलपन बंदोपाध्याय ने कहा कि सरकार बुधवार को किसी भी बंद की अनुमति नहीं देगी. हम लोगों से इसमें भाग नहीं लेने का आग्रह करते हैं.

  • 27 Aug 2024 2:22 PM GMT

    महाराष्ट्र सरकार छत्रपति शिवाजी महाराज की बड़ी प्रतिमा करेगी स्थापित: फडणवीस

    महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को कहा कि सिंधुदुर्ग जिले में मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के निर्माण की देखरेख राज्य सरकार ने नहीं, बल्कि भारतीय नौसेना ने की थी. यह प्रतिमा एक दिन पहले ढह गई थी. मीडिया से बात करते हुए फडणवीस ने कहा कि सरकार एक बड़ी प्रतिमा स्थापित करेगी.

  • 27 Aug 2024 1:46 PM GMT

    जेएंडके बीजेपी अध्यक्ष ने कहा-अच्छी बात है उमर अब्दुल्ला चुनाव लड रहे

    जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि कई मौकों पर उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. लेकिन यह अच्छी बात है कि वह चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हें देश की एकता और अखंडता के प्रति अपना समर्पण दिखाना चाहिए. कोई भी राष्ट्र विरोधी टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए. चूंकि वह चुनाव लड़ रहे हैं. इसलिए उन्हें संविधान की शपथ लेनी होगी. उन्हें देश की अखंडता को अक्षुण्ण रखने के लिए हमारे संविधान के संकल्प का पालन करना होगा.

  • 27 Aug 2024 1:05 PM GMT

    कोलकाता: प्रदर्शनकारियों ने तोड़े पुलिस बैरिकेड्स, नारे लगाकर किया प्रदर्शन

    पश्चिम बंगाल: आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बलात्कार-हत्या मामले को लेकर प्रदर्शनकारियों ने पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए, नारे लगाए और प्रदर्शन किया. कोलकाता के लाल बाजार में कोलकाता पुलिस (मुख्यालय) के बाहर प्रदर्शनकारियों के साथ हो रही पुलिस की झड़प. 

  • 27 Aug 2024 1:02 PM GMT

    बदलापुर यौन उत्पीडन: एसआईटी कराएगी आरोपियों की पहचान परेड

    बदलापुर नाबालिगों के यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रही एसआईटी कार्यकारी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में आरोपियों की पहचान परेड कराएगी, जहां पीड़ित मामले के आरोपियों की पहचान करेंगे. आरोपियों की पहचान परेड के बाद एसआईटी आरोपियों की पहचान करने की भी योजना बना रही है.

Read More
Next Story