सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ FIR, लोकायुक्त पुलिस ने दर्ज किया मामला
x

सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ FIR, लोकायुक्त पुलिस ने दर्ज किया मामला

देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।



Live Updates

  • 27 Sept 2024 6:16 PM GMT

    महाकाल मंदिर के पास ढही दीवार, 2 की मौत

    लगातार बारिश के बीच शुक्रवार शाम को उज्जैन में महाकाल मंदिर के पास की दीवार ढह गई. इससे दो लोगों की मौत हो गई है और कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है. कुछ घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. हालांकि, मलबे में फंसे लोगों की सही संख्या की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. फिलहाल बचाव अभियान जारी है.

  • 27 Sept 2024 5:25 PM GMT

    मानव बलि के तौर पर मारे गए नाबालिक के पिता ने की मृत्युदंड की मांग

    उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 'मानव बलि' के तौर पर स्कूल में मारे गए 11 वर्षीय लड़के के पिता ने दोषियों के लिए मृत्युदंड की मांग की है. लड़के के पिता किशन कुशवाह ने कहा कि मुझे सुबह स्कूल मैनेजर का फोन आया और उन्होंने बताया कि मेरे बच्चे की तबीयत बहुत खराब है. वे मुझे गुमराह करते रहे. डेढ़ घंटे बाद मेरे बेटे का शव दिनेश बघेल के पास मिला. उस समय दिनेश बघेल नशे की हालत में था.

  • 27 Sept 2024 5:22 PM GMT

    महालक्ष्मी की हत्या शादी के मतभेदों के कारण हुई: बेंगलुरु पुलिस

    बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने शुक्रवार को कहा कि 29 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या कथित तौर पर उसके और आरोपी के बीच विवाह के मुद्दे पर मतभेद के कारण हुई. महिला का क्षत-विक्षत शव उसके घर के फ्रिज में मिला था. आरोपी मुक्ति रंजन रे ने 25 सितंबर को अपने गृह राज्य ओडिशा में आत्महत्या कर ली थी.

  • 27 Sept 2024 4:43 PM GMT

    'इमरजेंसी' की रक्षा के लिए हम खड़े होने को तैयार: सीबीएफसी कट पर कंगना का बयान

    अभिनेत्री-फिल्मकार कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें सेंसर बोर्ड से उनकी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कुछ कट लगाने का अनुरोध मिला है. लेकिन ये सुझाव ‘काफी अनुचित’ लगते हैं और उनकी टीम इस पर अड़ी है. मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों के बाद कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म में 13 कट लगाने को कहा है. रनौत ने एक बयान में कहा कि टीम "फिल्म की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए दृढ़ है".

  • 27 Sept 2024 4:00 PM GMT

    मैसूर में लोकायुक्त पुलिस ने शुक्रवार (27 सितंबर) को अदालत के आदेश के बाद मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (एमयूडीए) साइट आवंटन मामले में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. बता दें कि बेंगलुरू की एक विशेष अदालत ने बुधवार को इस मामले में सिद्धारमैया के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस जांच का आदेश दिया था.

  • 27 Sept 2024 3:55 PM GMT

    कानपुर टेस्ट: बांग्लादेशी प्रशंसक अस्पताल में भर्ती

    कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच देखते समय एक बांग्लादेशी क्रिकेट प्रशंसक के बीमार पड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस घटना को पहले धक्का-मुक्की का मामला माना जा रहा था. क्योंकि उसने संकेत दिया था कि वह हाथापाई में शामिल था.

  • 27 Sept 2024 1:19 PM GMT

    बीजेपी ने शुक्रवार को एमसीडी की 18 सदस्यीय स्थायी समिति में बिना किसी विरोध के आखिरी सीट भी हासिल कर लिया. वहीं, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के पार्षदों ने चुनाव प्रक्रिया से खुद को अलग रखा. भाजपा के उम्मीदवार सुंदर सिंह को पार्टी के पार्षदों के सभी 115 वोट मिले. जबकि आप की उम्मीदवार निर्मला कुमारी को कोई समर्थन नहीं मिला. बता दें कि स्थायी समिति दिल्ली नगर निगम के भीतर निर्णय लेने की सर्वोच्च संस्था है.

  • 27 Sept 2024 12:06 PM GMT

    मानहानि मामला: सुप्रीम कोर्ट आतिशी- केजरीवाल की याचिका पर 30 सितंबर को करेगा सुनवाई

    सुप्रीीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी और आप नेता अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई टाल दी. इन याचिकाओं में उच्च न्यायालय के उस आदेश को चुनौती दी गई है, जिसमें कुछ समुदायों के 30 लाख मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से कथित रूप से हटाए जाने के बारे में उनकी टिप्पणियों को लेकर मानहानि का मामला रद्द करने से इनकार कर दिया गया था.

  • 27 Sept 2024 12:04 PM GMT

    सुनील जाखड़ के पार्टी छोड़ने की अटकलें, बीजेपी ने बताया निराधार

    भाजपा ने कहा कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष बलराम जाखड़ के बेटे सुनील जाखड़ पंजाब में पार्टी का नेतृत्व करते रहेंगे. हालांकि ऐसी अटकलें हैं कि वह अपना पद छोड़ देंगे. पंजाब भाजपा महासचिव अनिल सरीन ने इन खबरों को ‘पूरी तरह निराधार और झूठ’ करार देते हुए खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि जाखड़ पार्टी की राज्य इकाई का नेतृत्व कर रहे हैं.

  • 27 Sept 2024 10:38 AM GMT

    कर्ज में डूबी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को कहा कि उसने जीएसटी का सारा बकाया चुका दिया है. एयरलाइन ने पिछले सप्ताह क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल प्लेसमेंट (क्यूआईपी) के जरिए 3,000 करोड़ रुपये जुटाए थे. लेकिन उस पर 145 करोड़ रुपये से अधिक का जीएसटी बकाया था. 3,000 करोड़ रुपये की नई पूंजी प्राप्त करने के बाद स्पाइसजेट ने कर्मचारियों के जुलाई और अगस्त के बकाया वेतन के साथ-साथ जून के लंबित वेतन का भी भुगतान कर दिया है.

Read More
Next Story