गडकरी के पत्र पर कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला
x

गडकरी के पत्र पर कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला

सड़क से लेकर संसद तक, देश से लेकर दुनिया तक, हर खबर जो है जरुरी, पहुंचेंगी आप तक.


31st July Live News Updates: देश और दुनिया के साथ साथ प्रदेश, खेल, क्राइम और मनोरंजन की हर छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे।

Live Updates

  • 31 July 2024 5:18 PM GMT

    कांग्रेस ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लिखे गए पत्र को लेकर भाजपा पर हमला बोला और दावा किया कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आंतरिक असंतोष और द्वेष का संकेत है. अपने पत्र में गडकरी ने अपने कैबिनेट सहयोगी से जीवन और चिकित्सा बीमा प्रीमियम पर 18 प्रतिशत जीएसटी वापस लेने का आग्रह किया था.

  • 31 July 2024 5:11 PM GMT

    ममता महंत ने दिया इस्तीफा

    बीजू जनता दल को बड़ा झटका देते हुए इसकी सांसद ममता महंत ने बुधवार को अपना कार्यकाल पूरा होने से दो साल पहले ही राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया. ओडिशा के मयूरभंज से नेता ने क्षेत्रीय पार्टी से भी इस्तीफा देते हुए कहा कि वह जनहित में कठोर निर्णय ले रही हैं.

  • 31 July 2024 5:07 PM GMT

    दिल्ली में महिला की गोली मारकर हत्या

    दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में बुधवार को 30 वर्षीय महिला सिमरनजीत कौर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उस समय मृतका अपने पति हीरा सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी.

  • 31 July 2024 4:11 PM GMT

    आईपीएल फ्रैंचाइजी और बीसीसीआई की बैठक, डिफॉल्ट विदेशी खिलाड़ियों पर होगी चर्चा!

    फ्रैंचाइजी मालिकों के साथ आगामी बीसीसीआई बैठक में कई विषयों पर चर्चा होने वाली है, जिसमें प्रत्येक टीम द्वारा रिटेन किए जा सकने वाले खिलाड़ियों की संख्या, राइट टू मैच (RTM) विकल्प की संभावित पुनः शुरूआत और इम्पैक्ट प्लेयर नियम शामिल हैं. हालांकि, एक विषय जिसने अब काफी ध्यान आकर्षित किया है, वह है डिफॉल्ट विदेशी खिलाड़ियों का मुद्दा. ये विदेशी क्रिकेटर हैं, जो आईपीएल सीज़न से हट जाते हैं, जिससे फ्रैंचाइजी की योजनाओं में बाधा उत्पन्न होती है.

  • 31 July 2024 2:40 PM GMT

    दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने कोचिंग सेंटरों के नियमन से संबंधित मुद्दों पर विचार करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी के मुख्य सचिव के अधीन एक पैनल का गठन किया है. यह समिति कोचिंग संस्थानों को विभिन्न स्थानों से हटाकर सुनियोजित क्षेत्रों में स्थानांतरित करने के लिए कार्ययोजना तैयार करेगी. यह निर्णय तीन आईएएस उम्मीदवारों की कोचिंग के बेसमेंट में डूबने से हुई मौत के मद्देनजर लिया गया है.

  • 31 July 2024 2:02 PM GMT

    दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बुधवार शाम को फिर से बारिश हुई, जिससे उमस भरे मौसम से काफी राहत मिली. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अगले दो घंटों के दौरान राजधानी के अधिकांश इलाकों में मध्यम से भारी बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान जताया है.

  • 31 July 2024 1:57 PM GMT

    तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से आंख नहीं मिला पा रहे हैं. भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा शुरू किए गए विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता की जाति के बारे में पूछना गलत है.

  • 31 July 2024 11:59 AM GMT

    केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्यसभा में कहा कि अग्निवीर योजना सशस्त्र बलों को युद्ध के लिए तैयार और युवा रखने में मदद करेगी.

  • 31 July 2024 11:12 AM GMT

    केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आरबीआई के एक पूर्व गवर्नर के हवाले से कहा कि आरबीआई के एक पूर्व गवर्नर ने अपनी पुस्तक में कहा था कि वित्त मंत्रालय आरबीआई पर ब्याज दरें कम करने और विकास की बेहतर तस्वीर पेश करने के लिए दबाव डालता था, ताकि भावनाओं को शांत किया जा सके.

  • 31 July 2024 8:33 AM GMT

    केंद्र सरकार ने 2014 के बाद अर्ली वार्निंग सिस्टम पर 2 हजार करोड़ रूपये किये खर्च, वायानद पर एक हफ्ते पहले दी जा चुकी थी चेतावनी

    अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि वायानाड में आई आपदा से पहले केंद्र सरकार ने अलर्ट भेजा था. अर्ली वार्निंग सिस्टम पर 2 हजार करोड़ रूपये खर्च किया है, 2014 के बाद. एक हफ्ते पहले ही चेतावनी दे दी गयी थी. लेकिन कुछ सरकारें पढ़ती ही नहीं. अपने देश की वेबसाइट नहीं देखते, विदेशों की देखते हैं.

Read More
Next Story